यूपी-बिहार समेत इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, जानिए क्या है आपके राज्य का हाल
यूपी-बिहार समेत इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, जानिए क्या है आपके राज्य का हाल
Share:

नई दिल्ली: देश के कई हिस्सों में मानसून के चलते भारी बारिश हो रही है। मौसम विभाग के अनुसार, आने वाले 24 घंटे के दौरान देश के कई हिस्सों में भारी बारिश होने का अनुमान है। उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्य प्रदेश, झारखंड, छत्तीसगढ़, पश्चिम बंगाल सहित कई राज्यों में भारी वर्षा हो सकती है। वहीं अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, तटीय कर्नाटक, केरल और लक्षद्वीप में हल्की से मध्यम बारिश बारिश होने का अनुमान जताया गया है।

IMD के अनुसार, पंजाब में अगले 48-72 घंटे में तेज वर्षा हो सकती है। आज राजस्थान के कई इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश होने कि संभावना है। मौसम विभाग ने कहा कि आने वाले 24 घंटों में इसके अच्छी तरह से जगह बनाने और बाद के 48 घंटों के दौरान धीरे-धीरे पश्चिम बंगाल, झारखंड और बिहार में पश्चिम की तरफ बढ़ने का अनुमान है। वहीं राजस्थान के बाकी हिस्सों मध्य प्रदेश सौराष्ट्र और कच्छ, मध्य महाराष्ट्र के कुछ हिस्सों, छत्तीसगढ़ ओडिशा और विदर्भ में आज हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

स्काईमेट वेदर के अनुसार, अगले 24 घंटों के दौरान, गंगीय पश्चिम बंगाल, झारखंड के कुछ हिस्सों, दक्षिण बिहार, पंजाब के कुछ इलाकों, हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, ओडिशा के कुछ हिस्सों, छत्तीसगढ़, पूर्वी मध्य प्रदेश और कोंकण और गोवा के कुछ इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश व कुछ हिस्सों पर भारी बारिश हो सकती है।

पाकिस्तान में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, लगातार आ रहे संक्रमण के नए केस

पाकिस्तान के कराची में चीनी नागरिकों पर बंदूक से किया गया हमला

अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष ने भारत की वृद्धि दर का अनुमान घटाकर किया इतने प्रतिशत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -