फ़ास्ट एंड फ्यूरियस ने बॉक्स ऑफिस में मचाया धमाल
फ़ास्ट एंड फ्यूरियस ने बॉक्स ऑफिस में मचाया धमाल
Share:

"F9" रिकॉर्ड महामारी के समय में शून्य से $ 100 मिलियन हो गया है, सिनेमाघरों में अपने दूसरे शुक्रवार को घरेलू मील का पत्थर मार रहा है, क्योंकि ब्लॉकबस्टर ने नए लोगों के साथ "द बॉस बेबी: फैमिली बिजनेस" और "द फॉरएवर पर्ज" को जोड़ा है। यूनिवर्सल को इस 4 जुलाई के बॉक्स ऑफिस सप्ताहांत पर शीर्ष तीन स्थान देने के लिए।

स्टूडियो का दावा है कि फरवरी 2005 में सोनी के बाद पहली बार किसी स्टूडियो ने सप्ताहांत चार्ट पर पोडियम स्वीप किया है और सितंबर 1989 में अल पचिनो थ्रिलर "सी ऑफ लव" के रिलीज होने के बाद पहली बार यूनिवर्सल ने इसे हासिल किया है। इस तरह की उपलब्धि इतनी असामान्य है क्योंकि स्टूडियो आम तौर पर दर्शकों के ध्यान के लिए एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करने से बचने के लिए अपनी फिल्मों की रिलीज को बाहर कर देते हैं।

लेकिन अगले सप्ताह के अंत में "ब्लैक विडो" आने के साथ, यूनिवर्सल ने ब्लॉकबस्टर काउंटरप्रोग्रामिंग के रूप में काम करने के लिए ड्रीमवर्क्स परिवार की फिल्म और ब्लमहाउस हॉरर फिल्म को रिलीज करने का फैसला किया है। किसी भी फिल्म ने "F9" को शीर्ष स्थान पर नहीं गिराया, क्योंकि फिल्म ने $ 8.1 मिलियन की कमाई करके $100 मिलियन का आंकड़ा पार किया और 3 दिन की अवधि में $24 मिलियन कमाने का अनुमान है। जब सोमवार के अनुमानों को शामिल किया जाता है, तो 126 मिलियन डॉलर के कुल घरेलू खर्च के लिए यह कुल बढ़कर 32 मिलियन डॉलर हो जाता है।

पीली बिकिनी में कियारा आडवाणी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

तिहाड़ में बंद सुशील कुमार के बढ़े भाव, जेल प्रशासन से बोले- मन नहीं लग रहा है प्लीज...

यूपी में प्रचंड बहुमत से जीती भाजपा, मुख्यमंत्री योगी बोले- जहां किसान आंदोलन मजबूत, वहां भी जीती भाजपा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -