आतंकी सरगना हाफिज सईद को नजरबंद रखने की अवधि बढ़ाई
आतंकी सरगना हाफिज सईद को नजरबंद रखने की अवधि बढ़ाई
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्‍तान के पंजाब प्रांत सरकार ने सोमवार को एक नोटिफिकेशन जारी करते हुए पाकिस्तान में आतंकी सरगना हाफिज सईद को नजरबंद रखने की अवधि को बढ़ा दिया गया है. जिसमे जमातुद दावा प्रमुख हाफिज को नजरबन्द रखने की अवधि 2 महीने बढ़ाई गयी है. नोटिफिकेशन में बताया गया है कि सरकार के आतंकवाद निरोधी विभाग ने हाफिज की रिहाई से जुड़े जोखिमों को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया है. जिसमे आतंकी सरगना हाफिज सईद को अभी भी नजरबंद रखा जायेगा.

बता दे कि आतंकी सरगना हाफिज सईद को इसी साल 31 जनवरी को नजरबंद किया गया था. जिसमे 90 दिनों की अवधि के लिए नजरबन्द रखने का आदेश दिया गया था. जिसके बाद यह अवधि तीन महीने के लिए बढ़ा दी गयी थी. 27 जुलाई को यह अवधि खत्म हो जाने के बाद भी हाफिज को रिहा है किया गया था. जिसके बाद फिर से नजरबंदी के आदेश दिए गए है.

पाकिस्‍तान के पंजाब प्रांत सरकार ने इसके बारे में नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. नोटिफिकेशन के मुताबिक, हाफिज और उसके संगठन से जुड़े बाकी लोगों की रिहाई को ध्यान में रखते हुए जमातुद दावा के कार्यकर्ताओं ने पूरे पाकिस्तान में अव्यवस्था और अराजकता फैलाने की योजना बनाई थी, जिसके चलते यह अवधि बढ़ा दी गयी है. 

शाहिद अब्बासी बने पाकिस्तान के अंतरिम प्रधानमंत्री

पाकिस्तान की बेटी भारत की बनेगी बहु, जल्दी होने वाली है शादी

पाक अधिकृत कश्‍मीर के प्रधानमंत्री के बयान से पाकिस्तान में मची हलचल

WhatsApp भी लायेगा यह नया फीचर इसके साथ अकाउंट वेरिफाइड होगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -