पाकिस्तान की बेटी भारत की बनेगी बहु, जल्दी होने वाली है शादी
पाकिस्तान की बेटी भारत की बनेगी बहु, जल्दी होने वाली है शादी
Share:

लखनऊ: पाकिस्तान की बेटी की कई दिनों से वीजा ना मिल पाने के कारण भारत की बहु नहीं बन पा रही थी. किन्तु अब उसे वीजा मिल गया है. ऐसे में अब जल्दी ही पाकिस्तान की एक लड़की भारत के लड़के के साथ शादी कर भारत देश की बहु बन सकती है. यह मामला पाकिस्तान के कराची की रहने वाली सादिया (25) और लखनऊ के रहने वाले सैय्यद शरीक हाशमी (28) के निकाह का है, जिसमे इन दोनों कि शादी होना तय हुई थी किंतु वीजा नहीं मिल पाने के कारण ये दोनों एक दूसरे से निकाह नहीं कर पा रहे थे.

किन्तु अब वीजा मिलने के बाद पाकिस्तान की सादिया  नवाबी नगरी लखनऊ की दुल्हन बनेगी. इससे पहले पहले सादिया दो बार अपनी मां, भाई और अपने लिए इंडियन वीजा के लिए अप्लाई कर चुकी थीं, लेकिन उसमें उन्हें सफलता नहीं मिली. ऐसे में यह खबर जब मिडिया में उठनी शुरू हो गयी तो होम मिनिस्ट्री ने मामले को संज्ञान में लिया और सारी जानकारियों के बाद फैमिली को वीजा जारी कर दिया.

बता दे कि दो बार वीजा एप्लीकेशन रिजेक्ट कर देने के कारण दोनों की शादी की तारीख को आगे बढ़ाया गया था. किन्तु उन्होंने उम्मीद नहीं छोड़ी और वीजा मिल गया. जल्द ही परिवार के 3 लोग पाकिस्तान से समझौता एक्सप्रेस से दिल्ली और फिर वहां से लखनऊ जाएंगे. और सादिया का निकाह सैय्यद शरीक हाशमी के साथ होगा.  शारिक ने कहा कि एक बार हमारी शादी हो जाती है तो मैं लॉन्ग टर्म वीजा के लिए अप्लाई करूंगा ताकि शादिया मेरे साथ रह सके.

फिर हो सकती है भारत पाकिस्तान के बीच चर्चा

पाकिस्तान में नए अंतरिम प्रधान मंत्री का चुनाव आज

पीएमएल-एन ने इमरान खान पर फर्जी दस्तावेज सौंपने का आरोप लगाया

नवाज शरीफ ने कहा, क्या PAK में सभी ईमानदार हैं

टेरर फंडिंग से जुड़ा हो सकता है पाकिस्तान उच्चायोग, गिलानी के पुत्र से होगी पूछताछ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -