शादी के दौरान हुआ विस्फोट, तीन मासूम बच्चो ने गवाई अपनी जान
शादी के दौरान हुआ विस्फोट, तीन मासूम बच्चो ने गवाई अपनी जान
Share:

भिंड। प्रदेश के भिंड में विस्फोट होने के कारण तीन मासूम बच्चो की मौत हो गई। भिंड की यह घटना गोरमी थाना इलाके के दले का पुरा गांव की है। जानकारी अनुसार यह विस्फोट शनिवार सुबह 6:30 बजे हुआ है। इस विस्फोट के बाद मकान में आग लग गई। इस आग की चपेट में तीन मासूम भाई-बहन, दंपती और दो महिला रिश्तेदार आ गई। इसके बाद घायलों को गोरमी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गाया। धमाका इतना तेज हुआ की मकान की छत उड गई। बताया जा रहा है की यह हादसा परिवार के छोटे बेटे की शादी की तैयारी के दौरान हुआ।

मामले की जांच पड़ताल की तो SDOP राजेश राठौर ने बताया की यह हादसा परिवार के मुताबिक घरेलु गैस सिलेंडर में रिसाव के कारण हुआ है। घटना की जांच अभी चल रही है, FSL टीम भी साथ में छान बिन कर रही है। टीम की छान बिन के बाद ही पता चल पाएगा की हादसा कैसे हुआ है। भिंड के SP मनीष खत्री ने बताया की हादसे में अरविन्द कडेरे के बटे कार्तिक जिसकी उम्र चार साल थी, बेटी भावना उम्र 10 वर्ष और उसकी बहन पूजा कडेरे की बेटी परी जिसकी उम्र 4 वर्ष थी इन सभी की जान इस हादसे में चली गई। इसके बाद अरविन्द के पिता अखिलेश कडेरे उम्र 50 वर्ष, पुत्र रुस्तम, मां विमला उम्र 45 वर्ष, पत्नी मीरा कडेरे उम्र 30 वर्ष और बहन पूजा पत्नी नंदू कडेरे घायल हैं। बताया जा रहा है की सुबह जब मीरा चाय नाश्ता बना रही थी इसी दौरान हादसा हुआ।

इस घटना के चलते हुए जब पुलिस ने जांच की तो बताया की विस्फोट इतनी तेज हुआ की मकान की छत उड़ गई। जिस कमरे में बच्चे सो रहे थे उसमे एक छोटी सी किराने की दुकान भी थी। पुलिस यह पता लगा रही है की यह हादसा कैसे हुआ। इसी दौरान घटना की जांच के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है

भोपाल में मिट्टी धंसने से दबी 4 महिलाएं, 2 की मौत

अचानक शादी के कार्यक्रम के बीच आ गया मगरमच्छ और फिर जो हुआ...

पन्ना के हीरों को मिला GI टैग, जानिए क्या हैं इसके फायदे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -