जानिए नागार्जुनसागर विधानसभा और तिरुपति संसदीय सभा के एग्जिट पोल की भविष्यवाणी

जानिए नागार्जुनसागर विधानसभा और तिरुपति संसदीय सभा के एग्जिट पोल की भविष्यवाणी
Share:

नागार्जुनसागर विधानसभा क्षेत्र और तिरुपति संसदीय क्षेत्र उपचुनाव के लिए एक्जिट पोल आता है। भविष्यवाणी के अनुसार, एग्जिट पोल ने तेलंगाना में नागार्जुनसागर विधानसभा क्षेत्र उपचुनाव में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के पक्ष में भविष्यवाणी की है और आंध्र प्रदेश राज्य में तिरुपति संसदीय क्षेत्र उपचुनाव में सत्तारूढ़ वासर् कांग्रेस पार्टी (वासआरसीपी) की जीत हुई है।

पिछले साल सितंबर में वासुपति लोकसभा सीट खाली होने के कारण उपचुनाव में कोरोना के कारण मतदान जरूरी हो गया था।  इन दोनों विधानसभा में निर्वाचन क्षेत्र वार भविष्यवाणी के बारे में बात कर रहे हैं कि के रूप में:

नागार्जुनसागर विधानसभा क्षेत्र: एग्जिट पोल्स ने नागार्जुनसागर विधानसभा क्षेत्र में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति की जीत की भविष्यवाणी की है।

तिरुपति लोकसभा क्षेत्र: एग्जिट पोल और सर्वे में यह भी भविष्यवाणी की गई थी कि वाईएसआरसीपी सत्तारूढ़ पार्टी तेलुगु देशम और जनासेना समर्थित भाजपा के बीच त्रिकोणीय मुकाबले में तिरुपति लोकसभा सीट बरकरार रखेगी।

यहां बता दें कि दोनों विधानसभा क्षेत्रों में 17 अप्रैल को चुनाव हुए थे और मतगणना दो मई को होगी और चुनाव आयोग के कार्यक्रम के अनुसार चार मई तक पूरी चुनाव प्रक्रिया पूरी हो जाएगी।

कोई विजय समारोह नहीं: केरल उच्च न्यायालय ने मंगलवार तक समारोहों पर लगाया प्रतिबंध

ऑक्सीजन संकट पर बोले केजरीवाल, कहा- केंद्र से पर्याप्त मात्रा में आपूर्ति नहीं हो रही

देश कोरोना मामलों में बढ़ती वृद्धि के बीच Covid-19 टीकों के लिए शुरू हुआ अभियान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -