मनोज बाजपेयी ने अभिनय को लेकर कही बड़ी बात, जानिए
मनोज बाजपेयी ने अभिनय को लेकर कही बड़ी बात, जानिए
Share:

हिंदी सिनेमा के उन चुनिंदा कलाकारों में मनोज बाजपेयी का नाम आता है. जिनके निभाए किरदार लोगों को उनके नाम के साथ याद रह जाते हैं. दिक्कत बस ये है कि जब तक उन्हें अभिनय की चुनौती न मिले, वह आरामतलबी में रह जाते हैं. अरसे बाद मनोज बाजपेयी ने एक शानदार किरदार किया है. जो एक वेबसीरीज है, जिसका नाम द फैमिली मैन है. इस फिल्म में उनका किरदार बहुत धमाकेदार है.

सोफी टर्नर को प्रियंका चोपड़ा से ये बात सुनना है पंसद

अगर बता करें वेबसीरीज की कहानी की तो श्रीकांत तिवारी का यह किरदार मुंबई में काम करता है,​ जिसने एक दक्षिण भारतीय लड़की से शादी की है. जिनके दोनों बच्चे इंग्लिश मीडियम स्कूल में पढ़ते हैं. तीन तरीके की संस्कृति है इसके घर में. तीनों का एक साथ समझौता चलता रहता है, साथ ही साथ सांस्कृतिक द्वंद्व भी चलता रहता है. काम और परिवार के बीच में एक संतुलन बनाए रखना एक अलग तरह का संघर्ष है. और इसके साथ ही सिर्फ भारत के लोग ही नहीं पूरी दुनिया के लोगों का संघर्ष है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस पर चढ़ा दुर्गा पुजा का रंग, जबदस्त लुक में नजर आई सुष्मिता,जुही

इसके अलावा उन्होने अभिनय के बारे में भी गहरी बात कही, उन्होने कहा कि अभिनय किसी चरित्र की लाइनें बोलना नहीं है. एक किरदार में रक्त ही नहीं अपनी पूरी की पूरी आत्मा डालना, ये होता है असली अभिनय. इस कपड़ा बदलने वाले और सिर्फ संवाद बोलने वाले अभिनय से मुझे बहुत परहेज है. कपड़े के अंदर की आत्मा दर्शकों को अगर नहीं दिखाई दे रही तो फिर वह अभिनय नहीं है.

100 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है वॉर, जानिए लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

जॉन अब्राहम ने 'कबीर सिंह' को लेकर कही ये बड़ी बात, जानकर हो जाएंगे हैरान

ऋतिक रोशन ने टाइगर श्रॉफ को लेकर कही बड़ी बात, जानकर हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -