ऋतिक रोशन ने टाइगर श्रॉफ को लेकर कही बड़ी बात, जानकर हो जाएंगे हैरान
ऋतिक रोशन ने टाइगर श्रॉफ को लेकर कही बड़ी बात, जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अपने दो फिल्मो की सफलता कि वजह से ऊंचाई पर नजर आ रहे है. बीते दिनो आई उनकी फिल्म सुपर 30 और वॉर सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. इसके अलावा ऋतिक रोशन अपने को-स्टार टाइगर श्रॉफ के साथ शानदार ताल-मेल साझा करते हैं. टाइगर श्रॉफ आखिरी बार फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आए थे. हम सब ये जानते हैं कि टाइगर श्रॉफ ऋतिक रोशन के बड़े फैन हैं, और उन्हें अपने मेंटर के तौर पर देखते हैं. इतना ही नहीं बल्कि फिल्म वॉर के बाद दोनो का रिलेशनशिप बहुत बदल गया है. टाइगर श्रॉफ भी रितिक के बहुत बड़े फैंन थे.

विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप: भारत की उम्मीदों पर पानी फिरा, ये खिलाड़ी हुआ बाहर

अपने बयान में हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने कहा था कि वो ऋतिक रोशन को पसंद करते हैं, अब सुपर 30 एक्टर ने कहा है कि टाइगर बेस्ट को-एक्टर हैं. हाल ही में बॉलीवुड लाइफ को दिए गए एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन ने कहा कि टाइगर श्रॉफ असाधारण और महान है. ऋतिक रोशन ने का है कि टाइगर के अंदर कुछ ऐसी योग्यता है जो बेहद सराहनीए है. ऋतिक रोशन ने कहा कि अब तक मैने जितने भी को-स्टार के साथ काम किया है टाइगर सबसे उंदा है.

द स्काई इज पिंक : डांडिया इवेंट में प्रियंका आई नजर, यहां देखे वीडियों

इसके अलावा उन्होने आगे कहा कि कि टाइगर श्रॉफ बहुत ही ज्याद प्रोफेशनल हैं, हम दोनो एक दूसरे की बहुत प्रशंसा और सराहना करते हैं. ऋतिक रोशन ने आगे कहा कि मुझे टाइगर की बहुत परवाह है. ऋतिक रोशन ने खुलासा किया कि घूंघरू सॉन्ग का हुक स्टेप कोरियोग्राफई का हिस्सा नहीं था, ये हुक स्टेप सेट पर ही हुआ, इसे कोरियोग्राफ नहीं किया गया था.

सोफी टर्नर को प्रियंका चोपड़ा से ये बात सुनना है पंसद

सैफ अली खान नहीं देते अपनी बेटी को कोई एडवाइस, जानिए क्या है उनका मानना

बॉलीवुड फिल्म वॉर को लेकर करण जौहर का बड़ा बयान, कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -