बॉलीवुड एक्ट्रेस पर चढ़ा दुर्गा पुजा का रंग, जबदस्त लुक में नजर आई सुष्मिता,जुही
बॉलीवुड एक्ट्रेस पर चढ़ा दुर्गा पुजा का रंग, जबदस्त लुक में नजर आई सुष्मिता,जुही
Share:

इन दिनों संपूर्ण भारत में नवरात्र, दुर्गा पूजा का जश्न मनाया जा रहा है. इस अवसर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस भी दुर्गा पूजा में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रही हैं और वे अपने पंडालों की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रही हैं. हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री की मशूहर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन नुसरत जहां और चूही चावला ने दुर्गा पूजा सेलिब्रेट की. इनमें कुछ एक्ट्रेस ने पंडालों की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की. इस दौरान जूही चावला ने ईको-फ्रेंडली दुर्गा पूजा मनाने पर जोर दिया. खास बात रही जूही जिस पंडाल में दुर्गा पूजा सेलिब्रेट पहुंची वह खास पंडाल था.

हनी सिंह को कोर्ट से मिली राहत, अब कर पाएंगे ये काम

सोशल मीडिया पर जूही चावला ने इको फ्रेंडली पंडाल की फोटो शेयर कर लिखा यह एक बेहद शानदार पंडाल था. पूरा पंडाल इको-फ्रेंडली सामग्री से बनाया गया है, पारंपरिक मंदिर शैली काफी अच्छी थी. जिसमें डांसर्स ने सुंदर कपड़े पहने थे, मंदिर की घंटियां, वैदिक मंत्र सब कुछ दिल को छू लेने वाला था.

विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप: भारत की उम्मीदों पर पानी फिरा, ये खिलाड़ी हुआ बाहर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लोकसभा सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां दुर्गा पूजा बड़ी शिद्दत से सेलिब्रेट कर रही हैं. वह नवरात्र के हर दिन अपने एक नए लुक में सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती हैं. वहीं नवरात्र के दौरान भक्त सजावट में रंग का उपयोग करते हैं और देवी मां को प्रसन्न करने के लिए उसी रंग के कपड़े भी पहनते हैं.वहीं सुष्मिता सेन ने महालया के दिन की बंगाली पारंपरिक ड्रेस में खुद की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. महालया को बंगाल में नवरात्र के शुरुआत के दिन के तौर पर माना जाता है. इस दौरान सुष्मिता का लुक भक्तिमय दिखा. उनके इस लुक की फैंस ने बहुत तारिफ की 

सैफ अली खान नहीं देते अपनी बेटी को कोई एडवाइस, जानिए क्या है उनका मानना

बॉलीवुड फिल्म वॉर को लेकर करण जौहर का बड़ा बयान, कहा कुछ ऐसाद स्काई इज

पिंक : डांडिया इवेंट में प्रियंका आई नजर, यहां देखे वीडियों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -