पवनदीप के बाद ये मशहूर कंटेस्टेंट भी हुआ कोरोना संक्रमित, क्या शूटिंग पर पड़ेगा असर?
पवनदीप के बाद ये मशहूर कंटेस्टेंट भी हुआ कोरोना संक्रमित, क्या शूटिंग पर पड़ेगा असर?
Share:

दुनिया भर में कोरोनावायरस के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। प्रतिदिन लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। अब सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के सेट से एक बुरी जानकारी आई है। हाल ही में शो के एक प्रतियोगी पवनदीप कोरोना की चपेट में आ गए थे। अब उनके साथ एक और प्रतियोगी आशीष कुलकर्णी को कोरोना हो गया है। आशीष भी कोरोनावायरस की चपेट में आ गए हैं। आशीष को पवनदीप के साथ ही क्वारंटीन कर दिया गया है।

वही इस सप्ताह प्रोटोकॉल के हिसाब से परफॉर्मेंस से पहले सभी प्रतियोगी की कोरोना जांच हुई हैं। जिसमें आशीष की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। अब वह होटल के कमरे से ही परफॉर्म करेंगे। आपको बता दें आशीष के कोरोना सकारात्मक होने को लेकर चैनल की ओर से कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है और न ही स्टेटमेंट अभी तक सामने आया है। कुछ वक़्त पहले शो के एक और प्रतियोगी पवनदीप भी इस वायरस की चपेट में आ गए थे।

इसके साथ ही रामनवमी स्पेशल में शो में बाबा रामदेव बतौर गेस्ट आने वाले हैं। वह पवनदीप एवं आशीष दोनों को कोरोना नेगेटिव होने के पश्चात् क्या क्या करना चाहिए उसके टिप्स देते दिखाई देंगे। साथ ही दोनों को आशीर्वाद देंगे कि दोनों शीघ्र से शीघ्र स्वस्थ हो जाएं।

जल्द शुरू होने जा रहा है खतरों के खिलाड़ी का 11वां सीजन, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर 4 लोग हुए कोरोना पॉजिटिव

बिना मास्क के नजर आई भारती सिंह, दूसरों को दी मास्क लगाने की हिदायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -