'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर 4 लोग हुए कोरोना पॉजिटिव
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर 4 लोग हुए कोरोना पॉजिटिव
Share:

कोरोना वायरस संक्रमण बहुत तेजी से बढ़ रहा है। आम जनता से लेकर सेलेब्स तक इस संक्रमण की चपेट में तेजी से आ रहे हैं। बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री सभी जगह खतरा मंडरा रहा है। अब तक कई टीवी सेलेब्स कोरोना का शिकार हुए हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत सोनी सब का पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के शो पर एक बार फिर कोरोना का साया मंडराता हुआ दिखाई दे रहा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्सको देखा जाए तो हाल ही में शो से जुड़े चार लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।

मिली जानकारी के तहत शो के सेट पर 110 लोगों का RT-PCR टेस्ट हुआ था, उनमें से 4 लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि, हाल ही में सरकार द्वारा तय की गई गाइडलाइन्स के अनुसार, शो से जुड़े सभी लोगों का कोरोना टेस्ट कराना था। ऐसे में जब तारक मेहता के सेट पर कोविड का टेस्ट किया गया तो उसमें 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह बताया गया है कि जो पॉजिटिव पाए गए हैं उनमें कुछ कलाकार हैं, तो कुछ सेट के लोग। कहा जा रहा है टेस्ट से पहले इन सभी लोगों में कोविड के लक्षण नहीं थे, लेकिन जब टेस्ट हुआ तो चार लोगों में कोविड संक्रमण पाया गया।

वैसे तो आप सभी जानते ही होंगे कि, महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने 15 दिनों के लिए फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग पर रोक लग चुकी है। अब शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग भी बंद कर दी गई है।

बिना मास्क के नजर आई भारती सिंह, दूसरों को दी मास्क लगाने की हिदायत

गुरु अंगद देव के ज्योति ज्योत दिवस पर CM शिवराज सिंह चौहान ने किया नमन

कोरोना की दहशत, गृह मंत्रालय के कर्मचारियों को जारी हुआ वर्क फ्रॉम होम का आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -