एक्सेल एंटरटेनमेंट ने दादासाहेब फाल्के नेशनल अवॉर्ड फिल्म फेस्टिवल में हासिल की बड़ी उपलब्धि
एक्सेल एंटरटेनमेंट ने दादासाहेब फाल्के नेशनल अवॉर्ड फिल्म फेस्टिवल में हासिल की बड़ी उपलब्धि
Share:

एक्सेल एंटरटेनमेंट इंडिया के फेमस फिल्म प्रोडक्शन हाउस में से एक है इसमें कुछ बहुत शानदार मूवीज के साथ दर्शकों को एंटरटेन भी किया है। दुनिया भर में अपनी अलग उपस्थिति दर्ज कराने के विरुद्ध, प्रोडक्शन हाउस ने अब दादासाहेब फाल्के नेशनल अवॉर्ड  मूवी फेस्टिवल 23 में बड़ी जीत हासिल की है और 3 कैटेगरी में प्रतिष्ठित पुरस्कार भी जीत लिए है।

दादासाहेब फाल्के कुछ सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों में से एक है। हाल में दादासाहेब फाल्के नेशनल अवॉर्ड मूवी फेस्टिवल 23 का आयोजन नोएडा में हुआ। जैसा कि यह एक बड़ा सम्मान है जिसका जनता द्वारा पंसद भी किया जा रहा है, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने इस सेरेमनी में बेस्ट मूवी प्रोडक्शन हाउस, मूवी फोन भूत के लिए बेस्ट VFX - जूरी और मूवी शर्माजी नमकीन के लिए माननीय जूरी मेंशन अपने नाम किया जोकी एक शानदार जीत भी है।

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट इंडिया में अग्रणी फिल्म प्रोडक्शन हाउसेज  में से एक कहे जाते है। जबकि उन्होंने इस तरह के एक प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह में एक शानदार जीत भी अपने नाम कर ली है, वे आने वाले वक़्त में फुकरे 3, जी ले जरा के साथ कई और बड़ी रिलीज पर भी नजर गड़ाए हुए हैं।

पत्नी के जन्मदिन पर विराट ने लिखी शानदार पोस्ट

ये होगा आर्यन खान की पहली फिल्म का टाइटल

शादी में दुल्हन और दूल्हे के साथ जमकर नाचे ऋतिक रोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -