पत्नी के जन्मदिन पर विराट ने लिखी शानदार पोस्ट
पत्नी के जन्मदिन पर विराट ने लिखी शानदार पोस्ट
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आज टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो चुकी है। उन्होंने इंडस्ट्री में कई हिट मूवी दी है। आज एक्ट्रेस अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। निरंतर उन्हें फ्रेंड्स और फैंस की तरफ से बधाईयां भी दे रहे है। वहीं, विराट कोहली ने भी पत्नी के इस खास दिन पर खास अंदाज में विश भी कर दिया है। 

विराट ने खास अंदाज में पत्नी अनुष्का को किया विश: विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर अनुष्का शर्मा की कुछ अनदेखी तस्वीरें भी साझा की हैं। इन तस्वीरें में अभिनेत्री काफी प्यारी लग रही हैं, जो अलग-अलग पलों को भी दिखाई दे रही है। पोस्ट साझा करते हुए विराट ने कैप्शन में लिखा है- "तुम्हारे अच्छे और बुरे सभी प्यारे पागलपन के साथ। हैप्पी बर्थडे, मेरी सब कुछ।" इसके साथ विराट ने अनुष्का भी टैग किया है और तीन लव इमोजी भी साझा कर दिया है।  खबरों का कहना है किअनुष्का शर्मा अपना जन्मदिन पति विराट और बेटी वमिका के साथ ही सेलिब्रेट करने वाली है। वहीं, विराट के इस पोस्ट के बाद  माना जा रहा है विराट अपनी वाइफ के जन्मदिन काफी खास अंदाज में सेलिब्रेट करने जा रहे है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

इस फिल्म में नजर आएंगी अनुष्का शर्मा: वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो, अनुष्का लंबे समय के उपरांत मूवी वापसी कर रही हैं। वह क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक चकदा एक्स्प्रेस में उनका किरादर प्ले करती हुई दिखाई देने वाली है\। ये फिल्म इसी वर्ष ओटीटी पर रिलीज होगी।

शादी में दुल्हन और दूल्हे के साथ जमकर नाचे ऋतिक रोशन

सलमान खान को मिली Y सिक्योरिटी मिलते ही कंगना ने कही ये बात

विवादों में आई 'द केरल स्टोरी', शशि थरूर ने कही होश उड़ा देने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -