शादी में दुल्हन और दूल्हे के साथ जमकर नाचे ऋतिक रोशन
शादी में दुल्हन और दूल्हे के साथ जमकर नाचे ऋतिक रोशन
Share:

बॉलीवुड अभिनेता  ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी आने वाली मूवी  'फाइटर' को लेकर हर तरफ चर्चा का विषय बने हुए है। उनकी इस फिल्म का लोग बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। अभिनय के साथ ऋतिक के डांस के भी लाखों दीवाने हैं। कई युवा डांसर उन्हें अपनी प्रेरणा भी भी मान रहे है। वहीं हाल ही में अभिनेता के डांस का एक वीडियो क्लिप इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगा है। इसमें ऋतिक स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन के साथ जमकर डांस  भी करते हुए दिखाई दे रहे है। 

ऋतिक रोशन का ये वीडियो हुआ वायरल: वायरल वीडियो में ऋतिक रोशन दूल्हा-दुल्हन के साथ स्टेज पर 'बैंग बैंग' और 'घुंघरू' गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे है। अपने अमेजिंग डांस मूव्स से हर किसी को दीवाना बनाने वाले अभिनेता यहां भी हमेशा की तरह बहुत हेंडसम लग रहे हैं। अब शादी का यह वीडियों इंटरनेट पर जमकर वायरल होने लगा है।  कमेंट सेक्शन में लोग एक्टर के डांस की जमकर तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा है  "यदि ऐसा मेरे साथ होता तो मैं अपने पति को ही भूल जाती।" वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा "ऋतिक ऐसे कुछ चुनिंदा एक्टर्स में से एक हैं जिन्हें बैकग्राउंड डांसर्स की आवश्यकता नहीं होती है।"

 

Hrithik dancing in a wedding
by u/Grocery_Extreme in BollyBlindsNGossip

सिद्धार्थ आनंद के साथ तीसरी फिल्म: वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो अभिनेता की आने वाली मूवी 'फाइटर' है। जिसमें वह एक एयरफोर्स ऑफिसर के रोल में दिखाई देने वाली है। यह मूवी इंडिया की पहली एरियल एक्शन मूवी कही जा रही है। वहीं निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ यह ऋतिक की तीसरी मूवी है इससे पहले 'बैंग बैंग' और 'वॉर' में दोनों ने साथ में काम किया है। जानकारी के अनुसार यह  मूवी 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होने वाली है। 

सलमान खान को मिली Y सिक्योरिटी मिलते ही कंगना ने कही ये बात

विवादों में आई 'द केरल स्टोरी', शशि थरूर ने कही होश उड़ा देने वाली बात

'मैं खुद पीड़ित लड़कियों से मिली हूँ..', The Kerala Story को प्रोपेगेंडा बताने पर बोलीं अभिनेत्री अदा शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -