बेंगलुरु जेल से रिहा हुई पूर्व AIADMK नेता वीके शशिकला
बेंगलुरु जेल से रिहा हुई पूर्व AIADMK नेता वीके शशिकला
Share:

वी के शशिकला, दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता की पूर्व सहयोगी, असंतुष्ट संपत्ति मामले में 4 साल की कैद की सजा पूरी करने के बाद बुधवार सुबह बेंगलुरु के पराप्पना अग्रहारा जेल से रिहा हो गईं। वीके शशिकला को 2017 में रुपये के मामले में जेल में डाल दिया गया था। 66 करोड़ की संपत्ति का मामला उसने कहा कि, वह शहर के एक अस्पताल में रहेंगी क्योंकि वह कोविद का इलाज कर रही है।

66 वर्षीय को औपचारिक रूप से बेंगलुरु के पराप्पना अग्रहारा में केंद्रीय जेल से रिहा कर दिया गया, जब जेल अधिकारियों ने अस्पताल में औपचारिकताएं पूरी कीं। अस्पताल के स्वास्थ्य संबंधी अधीक्षक ने बताया कि वह 4 से 5 दिनों तक विक्टोरिया अस्पताल में रहेगी।

उनके समर्थकों की एक विशाल भीड़ ने विक्टोरिया अस्पताल के बाहर लाइन लगाई, उनके पक्ष में नारे लगाए और जश्न में मिठाइयां बांटीं। उसकी रिहाई से कुछ समय पहले, अस्पताल के अधिकारियों ने उल्लेख किया कि वह स्थिर है, यह कहते हुए कि वह "जागरूक, सतर्क और अच्छी तरह से उन्मुख है"। एआईएडीएमके नेता की रिहाई एक दिन पर होती है जब तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एडप्पडी के पलानीस्वामी एक रु। का उद्घाटन करते हैं। चेन्नई के मरीना बीच पर जयललिता के साथ 79 करोड़ का स्मारक शशिकला को 2017 में रु। में 4 साल की जेल की सजा सुनाई गई थी। 66 करोड़ की संपत्ति का मामला उनकी भाभी जे इलावरासी और जे जयललिता के पालक पुत्र वीएन सुधाकरन को भी मामले में दोषी ठहराया गया है। उनकी रिहाई तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले होती है।

अपनी पहली नौकरी को लेकर कमला हैरिस ने कही ये बड़ी बात

हार्वे विंस्टीन महिलाओं के साथ घिनोने कार्य करने की लिए दी गई सजा

सीएम गहलोत बोले- कटारिया की उम्र हो गई है, उन्हें मार्गदर्शन कमिटी में चले जाना चाहिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -