सीएम गहलोत बोले- कटारिया की उम्र हो गई है, उन्हें मार्गदर्शन कमिटी में चले जाना चाहिए
सीएम गहलोत बोले- कटारिया की उम्र हो गई है, उन्हें मार्गदर्शन कमिटी में चले जाना चाहिए
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के सरकार गिरने के बयान पर प्रतिक्रिया करते हुये उनको नसीहत दी है कि उनकी उम्र हो गई है. गहलोत ने कहा कि मोदी जी का जो फॉर्मूला है, उसके मुताबिक तो कटारिया को इस्तीफा दे देना चाहिए और मार्गदर्शक मंडल में चले जाना चाहिये. गहलोत ने कहा कि भाजपा की सरकार गिराने की साजिश थी. उसमें उसको मुंह की खानी पड़ी. राजस्थान भाजपा में अभी इतनी फूट है जितनी आज तक कभी नहीं देखी गई.

गहलोत ने मंगलवार को सचिवालय में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह के कार्यक्रम के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुये कहा कि लोकतंत्र में ये अच्छी परंपरा नहीं है. लोकतंत्र में असहमति की भी जगह होती है. लोकतंत्र की खासियत यही है कि जो आपसे असहमत हैं उनकी भावनाओं की कद्र करें. किन्तु अभी मुल्क के अंदर जो असहमति प्रकट करते हैं, वो देशद्रोही के रूप में स्थापित किए जाते हैं. ये देश के लिये बेहद खतरनाक संकेत हैं. प्रदेशवासियों को इन बातों को गहराई से समझना चाहिए.

गहलोत ने आगे कहा कि उन्होंने आगामी बजट की तैयारियां आरंभ कर दी है. गहलोत के अनुसार, गुड गवर्नेंस को आधार बनाकर हम लोग क्या फैसले कर सकते हैं, वो करने का प्रयास करेंगे. वह चाहे पानी, बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य और सड़कें जो भी हो उन पर पूरा ध्यान दिया जा रहा है. युवाओं को सरकारी और गैर-सरकारी नौकरियां कैसे दी जा सकती है उस पर भी ध्यान दिया जा रहा है. 

दुनिया भर में फैला कोरोना का कहर, अमेरिका अब भी पहले स्थान पर

जल्द ही पूरी तरह से खोला जाएगा, टीका लगाए गए यात्रियों के लिए कोई संगरोध नहीं

दिल्ली हिंसा: सरकार को शिवसेना ने चेताया, कहा- ..... तो रूस की तरह सड़क पर उतर जाएगी जनता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -