पूर्व बिग बॉस होस्ट अरशद वारसी का 'Bigg Boss' को लेकर बड़ा खुलासा
पूर्व बिग बॉस होस्ट अरशद वारसी का 'Bigg Boss' को लेकर बड़ा खुलासा
Share:

टेलिविज़न का लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो बिग बॉस ने अपनी स्थापना के बाद से एक लंबा सफर तय किया है. इस शो का लक्ष्य कुछ मजेदार प्रतियोगियों के साथ शो को और एंटरटेनिंग और रोमांचक बनाने का था लेकिन पिछले कुछ वर्षों में, यह बदल गया है. आज हम शो के पहले दिन में ही झगड़े सुनते हैं, लोग कुछ फुटेज पाने का सर्वोत्तम प्रयास करते हैं, और ज़ाहिर है, घर में एक सदस्य ऐसा रहता ही है जो हमेशा समस्या पैदा करने के लिए बैठा रहता है. पिछले साल शो में घर के ओम स्वामी और उनकी हरकतें याद हैं? इस बार भी ऐसी कुछ हरकतों को देखा गया जहाँ सपना चौधरी ने अरशी खान पर कीट से बचाने वाली क्रीम छिड़क दी.

शो के पहले सीज़न की मेजबानी करने वाले पूर्व बिग बॉस होस्ट अरशद वारसी ने हाल ही में शो को लेकर बहुत कुछ कहा. उनका मानना ​​है कि शो अब "डाउन मार्केट" हों गया है. "शो 'डाउन मार्केट' है और शो के लोग, मैं सुन रहा हूँ, बहुत ही अनुशासनहीन और बत्तमीज़ हैं. मैंने इस सीज़न को नहीं देखा है, लेकिन मैंने इसके बारे में सुना है. चैनल, बेचने वाली चीजों का प्रदर्शन करके रेटिंग को बढ़ावा देने का प्रयास कर रहा है. इस प्रकार, नैतिकता कही गुम होती जा रही है और लोग इसे देखने का आनंद लेते हैं, और चैनल केवल इसकी सेवा कर रहा है. जिस दिन लोग बदलते हैं, उनका स्वाद, शो की कथा भी बदल जाएगी. दुनिया घर में समझदार लोगों को देखना चाहती है, जो कि लड़ते हैं, मारते हैं और दुरुपयोग करते हैं." आखिर में अरशद ने कहा कि हम इसपर अपनी कुछ प्रतिक्रिया नहीं दे सकते लेकिन हम उनके साथ है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

OMG... 'उतरन' की इच्छा ने हिना खान को दिया जोर का झटका धीरे से

Bigg Boss11: लाखो कमा कर मुंह से आग उगल रही है आदर्श 'बहू' व 'भाभीजी'....

Bigg Boss-11 : अर्शी का सपना पर फूटा गुस्सा कहा, मुंह पर थूकूँगी तेरे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -