हैक हुआ बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट का इंस्टाग्राम अकाउंट

आजकल किसी का भी अकाउंट हैक होना कोई बड़ी बात नहीं रह गयी है. जी हाँ, आज के समय में हैकर्स कुछ ज्यादा हो गए हैं और लगातार एकाउंट्स हैक कर रहे हैं. ऐसे में आज के समय में टेक्नॉलजी ने आम आदमी और सेलेब्स के बीच की दूरी तो कम की है लेकिन साइबर क्राइम ने भी अलग मुसीबतें पैदा कर दी हैं. जी हाँ, वहीं अब इस साइबर क्राइम की लेटेस्ट शिकार एक्स बिग बॉस 12 कंटेस्टेंट सोमी खान हो गईं हैं. जी हाँ, हाल ही में उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया है जिसकी उम्मीद उन्हें नहीं थी.

हाल ही में उन्होंने बताया कि 'उनका इंस्टाग्राम अकाउंट शनिवार रात किसी ने हैक कर लिया और सारी तस्वीरें डिलीट कर दीं.'' इसी के साथ आगे बात करते हुए सोमी ने बताया, 'मुझे इस बारे में शनिवार रात को पता चला. मैं साइबर सेल डिपार्टमेंट में कंप्लेंट कर रही हूं और अकाउंट रिकवर करने की पूरी कोशिश करूंगी.' वहीं सोमी की बहन सबा खान ने भी बिग बॉस 12 में हिस्सा लिया था और उन्होंने इंस्टाग्राम पर मेसेज पोस्ट किया है, 'आप सभी को सूचित करना चाहती हूं कि सोमी खान का अकाउंट हैक हो गया है. इसलिए अगर कोई उनके अकाउंट से गलत सूचना या खबर फैलाए तो कृपया सचेत रहें.'

आप सभी को बता दें कि सोमी जल्द ही दीपक ठाकुर के साथ एक वीडियो में नजर आने वाली है जो म्यूजिक वीडियो होगा. वहीं उनके अकाउंट के हैक होने से उनके फैंस नाखुश है. सोमी के दोस्त और बिग बॉस 12 के को-कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर ने भी लोगों को इस बारे में जानकारी देने के लिए एक वीडियो पोस्ट किया है.

इस कारण कपिल के शो में दादी का रोल करने के लिए तैयार हुए थे अली असगर, किया बड़ा खुलासा

लिंग चेंज कर महिला बना यह एक्टर और कर ली शादी, अब पति करता है जबरदस्ती तो...

Video: फोटोशूट करवाते हुए अचानक खुल गई सारा खान की ब्रा, देखता रह गया फोटोग्राफर!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -