Video: फोटोशूट करवाते हुए अचानक खुल गई सारा खान की ब्रा, देखता रह गया फोटोग्राफर!
Video: फोटोशूट करवाते हुए अचानक खुल गई सारा खान की ब्रा, देखता रह गया फोटोग्राफर!
Share:

हाल ही में एक्ट्रेस सारा खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जो हुआ है वह देखने के बाद सभी हैरान रह गये हैं. जी हाँ, हाल ही में उनका लेटेस्ट और हॉट फोटोशूट का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में सारा खान बोल्ड पोज कैमरे में देती नजर आ रही हैं और देते हुए जैसे ही वह झुकी हैं उनके निजी अंग साफ़ दिखाई दे गए हैं. वहीं फोटोग्राफर के सामने वह शर्मिंदा हो गईं हैं. आपको बता दें कि सारा खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा है मिली जानकारी के मुताबिक़ उनकी ब्रा टाइट होने के कारन वह क्लीवेज दिखा रहीं थीं और उसी दौरान उनकी ब्रा खुल गई और फोटोग्राफर को कैमरा बंद करना पड़ा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on

अब यह बात सच है या महज अफवाह यह केवल सारा ही बता सकती हैं. आपको बता दें कि टीवी से फिल्मों की ओर रुख करने वाली सारा अपने इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से काफी चर्चा में हैं और आए दिन वह फोटोशूट करवाती हैं और उसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर देती हैं. सारा खान ने बीते सोमवार को अपना लेटेस्ट और सेक्सी वीडियो शेयर किया और कई तस्वीरों को भी शेयर किया. वीडियो में आप देख सकते हैं वह ब्रा और पेंट पहने नजर आ रही हैं.

वहीं बीच पर फोटोशूट करवातीं सारा ने कैप्शन में लिखा कि ''लाइट्स कैमरा, एक्शन.'' इस वीडियो में एक फोटोग्राफर सारा का फोटोशूट कैप्चर कर रहा है लेकिन खबरों के मुताबिक़ जैसे ही वह झुकीं उनकी ब्रा खुल गई और कैमरे को बंद कर दिया गया. सारा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं. वह बिकिनी फोटो से भी खूब चर्चा में रह चुकी हैं.

रियल लाइफ में अपनी सेक्सी अदाओं से मदहोश करती है स्प्लिट्सविला की यह कंटेस्टेंट

पत्नी को वक्त ना दे पाने के कारण टूटी थी इस एक्टर की पहली शादी, आज दूसरी पत्नी संग है बहुत खुश

इस टीवी कपल की शादी को हुए 7 साल पूरे, इस तरह दी एक-दूजे को बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -