'मैं कोई धर्मात्मा नहीं हूँ...', आखिर क्यों ऐसा बोले कपिल शर्मा?
'मैं कोई धर्मात्मा नहीं हूँ...', आखिर क्यों ऐसा बोले कपिल शर्मा?
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने एक हालिया बयान में बोला था कि अपनी इतनी सारी कामयाबियों के बाद भी वह स्वयं को एक मिडिल क्लास इंसान जैसा ही महसूस करते हैं। कपिल शर्मा ने भी बाकी तमाम एक्टर्स की भांति अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं लेकिन बावजूद सारी चीजों के उनके करियर का ग्राफ आज भी निरंतर ऊपर जा रहा है। कपिल शर्मा की नेटवर्थ ₹300 करोड़ रुपये बताई जाती है तथा अभिनेता ने एक इंटरव्यू में इस बारे में जवाब दिया।

नंदिता दास की आगामी फिल्म 'Zwigato' में फूड डिलीवरी करने वाले एक आम इंसान का किरदार निभा रहे कपिल शर्मा ने अपने स्वयं के कॉमेडी शो से पहले भी काफी शोज किए हैं। वर्ष 2007 में The Great Indian Laughter Challenge (सीजन 3) में दिखाई देने से लेकर कॉमेडी सर्कस के कई सीजन्स में दिखाई देने तक कपिल का सफर बहुत लंबा रहा है।

कपिल शर्मा से जब उनकी नेटवर्थ ₹300 होने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "मैंने बहुत सा पैसा गंवाया भी है... मगर सच कहूं तो मैं इस सबके बारे में नहीं सोचता हूं। मुझे बस ये पता है कि मेरे पास एक घर है, एक गाड़ी है, एक परिवार है, बस मेरे लिए यही सब मायने रखता है। जाहिर तौर पर मैं कोई संत-महात्मा नहीं हूं। अच्छा पैसा मिलेगा तो मैं मना नहीं करूंगा।"कपिल शर्मा ने कहा, "मगर आज भी मेरी सोच तो सैलरी वाली है। मेरी पत्नी को चीजों पर खर्चे करना पसंद है मगर मुझे नहीं। मगर यह सब पैसे के साथ आता है तो इस प्रकार चीजें थोड़ी अलग हैं। बता दें कि कपिल शर्मा इससे पहले भी कई फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं। हालांकि उनकी कुछ फिल्में बुरी तरह फ्लॉप भी रही हैं।

'गुम हैं किसी के प्यार में' सीरियल में हुई इस मशहूर एक्टर की एंट्री, आएगा नया मोड़

एक बार फिर टीवी पर दिखेगी राम-सीता की जोड़ी, देखकर झूमे फैंस

श्रीजिता डे ने बताई अपनी शादी की गेस्ट लिस्ट, इस हसीना का नाम रहा गायब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -