इस सिंगर को देखते ही भाग जाते है सभी लोग, चिल्‍लाते हैं-'ओमिक्रॉन...'
इस सिंगर को देखते ही भाग जाते है सभी लोग, चिल्‍लाते हैं-'ओमिक्रॉन...'
Share:

कोविड संक्रमण का नया वेरिएंट ओमिक्रॉन एक अमेरिकी सिंगर और सांग राइटर के लिए अलग ही मुश्किलें खड़ी कर चुका है. दरअसल, इस सिंगर का नाम और कोरोना के नए वेरिएंट के नाम के बीच कुछ समानता की खबर सामने आई है और जिसके कारण से लोग उन्हें ओमिक्रॉन भी समझने लगे है. सिंगर को खुद भी लगता है कि लोग उनके नाम और ओमिक्रॉन के मध्य कन्फ्यूज हो चुके है.

‘मैं कलाकार हूं, वेरिएंट नहीं’: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिंगर ओमारियन ने इस संबंध में अपने फैंस के लिए एक TikTok वीडियो बनाकर उनका कन्फ्यूजन दूर करने की कोशिश करने में लगे हुए है. उन्होंने बोला है कि वो अपने नाम की ओमिक्रॉन से तुलना के बारे में सुनते चले आ रहे हैं और स्पष्ट करना चाहते हैं कि दोनों बेहद ही अलग है. सिंगर ने मजाकिया अंदाज में यह भी बोला है कि 'सभी को नमस्कार, मैं ओमारियन हूं. मैं एक कलाकार हूं, वेरिएंट नहीं. इसलिए कृपया ध्यान रखें कि यदि आप सड़क पर मेरे साथ दौड़ते हैं, तो आपको पांच दिनों के लिए क्वारंटाइन में नहीं रहना पड़ेगा और न ही मेरे म्यूजिक पर थिरकने के लिए आपको नेगेटिव टेस्ट रिपोर्ट देना होगा'.

कई हफ्तों से चल रहा कन्फ्यूजन: अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा, 'इसलिए कृपया सुरक्षित और स्वस्थ रहें. आपको नए वर्ष की शुभकामनाएं'. सिंगर के नाम की ओमिक्रॉन से तुलना बीते कई सप्ताह से हो रही है.  ख़बरों की माने तो सिंगर ओमारियन की नई एल्बम 'फुल सर्किल' रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके है. उनकी आखिरी एल्बम बीते वर्ष अक्टूबर में रिलीज कर दी गई थी. अमेरिकी सिंगर ने बोला है कि वो बीते कुछ वक़्त से अपने नाम की तुलना के बारे में सुनते आ रहे हैं. कुछ लोग उनके नाम और वायरस के नए वेरिएंट में कन्फ्यूज हो जाते हैं, इसलिए उन्होंने ये वीडियो बना डाला है.

प्रिंटेड ब्लेजर ओपन हेयर में बला की खूबसूरत नजर आई beyonce

ग्रीन पेंट और स्लीवलेस टॉप में Dua lipa ने बिखेरा अपनी अदाओं का जलवा

सोशल मीडिया पर किम ने शेयर की अपनी कातिलाना फोटोज, फैंस ने कहा- UFFF

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -