ग्रीन पेंट और स्लीवलेस टॉप में Dua lipa ने बिखेरा अपनी अदाओं का जलवा
ग्रीन पेंट और स्लीवलेस टॉप में Dua lipa ने बिखेरा अपनी अदाओं का जलवा
Share:

dua lipa हॉलीवुड इंडस्ट्रीज की उन एक्ट्रेस और मॉडल में गिनी जाती है, जिनके एक नहीं, दो नहीं, तीन नहीं बल्कि लाखों करोड़ों लोग दीवाने है, dua lipa की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस कुछ भी करने के लिए तैयार रहते है. और हो भी क्यों न dua lipa इतनी खूबसूरत जो हैं. इतना  ही नहीं dua lipa हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में भी छाई रहती है. यदि हम बात करें उनके सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की तो वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है. 

dua lipa अपने फैंस को खुश रखने के लिए अपनी कई तस्वीरें रोजाना शेयर करती रहती है. इतना ही नहीं उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है. आप भी इन तस्वीरों में देख सकते है कि dua lipa ने ग्रीन कलर की पेंट के साथ ब्लैक कलर का स्लीवलेस टॉप पहना हुआ है. अपनी इस तस्वीर में dua lipa की खूबसूरती का कोई भी तोड़ नहीं है. 

हम बता दें कि उन्होंने अपनी इस तवीर को शेयर करते हुए बहुत ही प्यारा सा कैप्शन भी दिया है उन्होंने लिखा है- what’s the motiveeeee अब तक उनकी तस्वीरों पर 25 लाख से अधिक लाइक्स आ गए हैं. आपको बता दें वैसे तो Dua lipa हर थोड़े दिन में सुंदर फोटोशूट करवाकर फैंस को खुश कर देती है लेकिन इस बार उनके सुंदर लुक को देखकर फैंस कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड हो गए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DUA LIPA (@dualipa)

यदि आने वाले सप्ताह तक खुले रहे सिनेमा घर तो इतने करोड़ कमा सकती है टॉम हॉलैंड की मूवी

हर दिन एक से बढ़कर एक खूबसूरत फोटोज शेयर करते हुए बेला हदीद ने जीता अपने फैंस का दिल

वास्तव जीवन में भी इस सम्मान से नवाजे गए जेम्स बांड स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -