सोशल मीडिया पर किम ने शेयर की अपनी कातिलाना फोटोज, फैंस ने कहा- UFFF
सोशल मीडिया पर किम ने शेयर की अपनी कातिलाना फोटोज, फैंस ने कहा- UFFF
Share:

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस और मॉडल किम कार्दशियन को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. इतना ही उन्होंने हमेशा ही अपने फैंस का दिल जीतने के लिए कुछ न कुछ नया तरीका अपनाया है. साथ ही साथ हम यह भी बता दें कि किम कार्दशियन सोशल मीडिया पर भी बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती है. और हर दिन अपनी कई तस्वीरें फैंस के साथ साझा भी करती रहती है.

दरअसल एक बार फिर से किम कार्दशियन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही खूबसूरत सी तस्वीर साझा की है, आप इस तस्वीर में देख सकते है कि किम कार्दशियन ने ब्लैक कलर की ड्रेस नज़र आ रही है, जिसमे उन्होंने अपने बालों को नयी हेयर स्टाइल दिया हुआ है. ख़बरों की माने तो इस तस्वीर में किम ने लाइट मेकअप का इस्तेमाल किया है. वहीं अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- नववर्ष की शुभकामना! मैं प्रार्थना करती हूं कि यह आपका अब तक का सबसे अच्छा वर्ष होगा! अपने इरादे ऊंचे रखें! केवल सकारात्मकता और उत्पादकता को स्वीकार करें! यह साल प्यार, खुशी, खुशी और स्वास्थ्य से भरा हो!  

उनकी इस तस्वीर पर उनके फैंस भी भर भर कर कमैंट्स कर रहे है, और लाइक्स भी कर रहे है, वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- UFFF .... 

यदि आने वाले सप्ताह तक खुले रहे सिनेमा घर तो इतने करोड़ कमा सकती है टॉम हॉलैंड की मूवी

हर दिन एक से बढ़कर एक खूबसूरत फोटोज शेयर करते हुए बेला हदीद ने जीता अपने फैंस का दिल

वास्तव जीवन में भी इस सम्मान से नवाजे गए जेम्स बांड स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -