'कांग्रेस छोड़ने वालों का हाल सबको पता है', सचिन पायलट ने बोला जमकर हमला
'कांग्रेस छोड़ने वालों का हाल सबको पता है', सचिन पायलट ने बोला जमकर हमला
Share:

जयपुर: राजस्थान कांग्रेस में जारी घर की लड़ाई समाप्त होने का नाम नहीं ले रही है। पायलट खेमे के साथ चल रही ये कलह प्रतिदिन नए आरोपों-प्रत्यारोपों के साथ आगे बढ़ रही है। इसी बीच शनिवार को कांग्रेस के स्टेट इंचार्ज सुखजिंदर सिंह रंधावा ने पायलट खेमे को एक स्पष्ट संदेश देते हुए उन्हें अतीत की याद दिलाई है। रंधावा ने कहा, अतीत में पार्टी छोड़ने वाले नेताओं ने कैसा प्रदर्शन किया था, इसे भूलना नहीं चाहिए। रंधावा ने जयपुर में बोला, जो कांग्रेस छोड़ते हैं, सब उनका हाल जानते हैं।

शनिवार को कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने जयपुर पहुंचे। यहां उन्होंने, मीडिया से सचिन पायलट के सवाल पर चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी किसी को बाहर नहीं निकलती। खास कर के जो पुराने नेता हैं। मगर सबको पता है जो कांग्रेस छोड़कर जाते है उनका क्या हाल हुआ। आप तब बोलते कि पार्टी ने आपकी बात नहीं सुनी, आप अपनी बात पार्टी फोरम में उठाते। इसके साथ ही उन्होंने सचिन पायलट की यात्रा को लेकर कहा, यात्रा करनी चाहिए, लेकिन उसकी टाइमिंग ठीक नहीं थी। ऐसे कर्नाटक चुनाव के वक़्त यात्रा नहीं करनी चाहिए थी।

उन्होंने कहा, "पार्टी कभी किसी को निकालना नहीं चाहती। कांग्रेस ऐसी पार्टी है जो हर शख्स का सम्मान करती है तथा लंबे वक़्त तक साथ देने वालों को कभी छोड़ना नहीं चाहती। कांग्रेस ने किसी को नहीं निकाला तथा जो लोग हैं उनका हाल तो आप सभी जानते ही हैं।" कांग्रेस छोड़ दी, ”उन्होंने किसी का नाम लिए बिना कहा। केंद्र सरकार एवं भाजपा पर भी रंधावा ने तंज कसते हुए कहा कि जो सरकार सात वर्षों तक 2,000 रुपये का नोट नहीं चला सकी, वह पूछ रही है कि कांग्रेस ने 70 वर्षों में क्या किया। असल में हाल ही में सचिन पायलट ने जयपुर में अपनी 5 दिवसीय जन संघर्ष यात्रा का समापन किया था तथा इस अवसर पर उन्होंने राजस्थान लोक सेवा आयोग (आरपीएससी) को भंग करने एवं इसके पुनर्गठन, सरकारी परीक्षा पेपर लीक से प्रभावित प्रत्येक युवा को मुआवजा देने एवं परीक्षा आयोजित कराने सहित 3 मांगें सरकार के सामने रखी थीं। इसके साथ-साथ उन्होंने मांग उठाई कि पिछली वसुंधरा राजे सरकार पर लगे भ्रष्टाचार के इल्जामों की उच्च स्तरीय जांच हो।

'2 घंटे में पूरी कर दिए जाएंगे लोगों से किए गए 5 वादे..', कर्नाटक में राहुल गांधी का बड़ा ऐलान


'भारत और मैं युद्ध के समाधान के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं, करेंगे', यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की से बोले PM मोदी

'पूरी भाजपा को फांसी हो जाती..', ऐसा क्यों बोल गए पंजाब के सीएम भगवंत मान ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -