मौनी रॉय की खूबसूरती का हर कोई हुआ दीवाना
मौनी रॉय की खूबसूरती का हर कोई हुआ दीवाना
Share:

अभिनेत्री मौनी रॉय सोशल मीडिया पर अपनी स्टनिंग तस्वीर से फैंस को इंप्रेस करने में हमेशा ही कामयाब हो जाती है. अभिनेत्री अपनी पर्सनल लाइफ से सभी को हमेशा कनेक्टेड रहने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है. हाल ही में अभिनेत्री ने होली सेलिब्रेट की. उन्होंने सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीर भी साझा की है जिसमें वे बिकिनी में दिखाई दे रही है.

मौनी ग्रे बिकिनी में दिखाई दे रही है. इसी के साथ उन्होंने एक ह्यूज हैट भी पहन रखी है . फोटो में साफ दिखाई दे रही है कि उनकी हैट कुछ अधिक ही बड़ी है और फोटो का अधिकांश हिस्सा तो हैट से कवर कर रखा है. जिसके साथ साथ उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर भी कुछ तस्वीर साझा की है. इसमें वे अपनी दोस्तों संग दिखाई दे रही रही हैं. वे पूल में एंजॉय कर रही हैं. फोटोज शेयर कर मौनी ने कैप्शन में लिखा- 'बेले ऑफ द बॉल.'

वर्ष 2022 में मौनी रॉय ने अपने हसबेंड सूरज नाम्बियर संग पहली होली मनाई. मौनी इस बीच ट्रेडिशनल वीयर में दिखाई दे रही है. उन्होंने रंग लगाते हुए सूरज के पांव भी छुए. दोनों की तस्वीर को फैंस ने खूब पसंद किया. तस्वीर के साथ मौनी ने लिखा- भगवान करे कि आपका जीवन आनंद, प्रेम और उल्लास के रंगों से भर जाए. होली की ढेर सारी बधाई. ये हमारी पहली होली है. इसी के साथ मौनी ने ढेर सारे हार्ट इमोजी भी साझा की है.  वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो मौनी रॉय अब डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स के 5वे सीजन को जज करती दिखाई दे रही है. इसमें उनके साथ रेमो डिसूजा और सोनाली बेंद्रे भी होने वाली है. इसके अलावा वे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ब्रह्मास्त्र का भी हिस्सा हैं. 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

4 हजार की ड्रेस और लाखों रुपए की हील्स पहने नज़र आई कृति सेनन

जेलेंस्की के कपड़ों की आलोचना करने वालों पर भड़की मीरा राजपूत

शानदार रिलीज के बाद भी क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हुआ बायकॉट Bachchhan Paandey

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -