4 हजार की ड्रेस और लाखों रुपए की हील्स पहने नज़र आई कृति सेनन
4 हजार की ड्रेस और लाखों रुपए की हील्स पहने नज़र आई कृति सेनन
Share:

कृत‍ि सेनन आजकल अपनी मूवी बच्चन पांडे को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. मूवी को मिल रहे मिक्सड रिव्यूज के साथ साथ कृत‍ि की एक्ट‍िंग की सराहना होने लगी है. मूवी के प्रमोशन के लिए कृति ने अपने अंदर की डीवा को भी खूब फ्लॉन्ट कर रही है. हाल ही में कृत‍ि ने एक प्रमोशनल फोटोशूट करवाया जिसमें वे लाइट ब्लू शेड की मिडी ड्रेस में दिखाई दी. कृत‍ि की स्टाइल‍िस्ट सुकृत‍ि ग्रोवर ने अभिनेत्री की ये गॉर्ज‍ियस तस्वीर साझा की हैं. 

यह Chic-क्लासी ड्रेस विद बॉडी हग‍िंग Silhoutte कृत‍ि की टोन्ड फ‍िगर को परफेक्टली देखने के लिए मिल रहा है. इस ड्रेस के साथ कृत‍ि ने मिन‍िमल एक्सेसरीज पहन रखी है. उन्होंने कानों में गोल्डन हूप ईयर‍िंग्स और फ‍िंगर रिंग्स भी कैरी की हुई है. हम बता दें कि उन्होंने न्यूड पैलेट मेकअप और कोरल लिपस्ट‍िक लगाई के साथ लुक को पूरा किया हुआ था. वेवी हेयर को ओपन रख वो कमाल की लग रही थीं. कृत‍ि की यह ड्रेस रेयर लंदन ब्रांड का है. दिखने में स्टाइल‍िश कृत‍ि की यह ड्रेस यदि आप भी अपने क्लोसेट में शाम‍िल करना चाह रहे हैं, तो बता दें यह काफी एफॉर्डेबल प्राइस में वेबसाइट पर पेश की जा चुकी है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कृत‍ि की इस पार्टी ड्रेस की कीमत 59 US डॉलर्स है. भारतीय करेंसी के अनुसार, यह ड्रेस 4,480 रुपये (4 हजार 480 रुपये) की है.   दिलचस्प बात ये है क‍ि कृत‍ि ने अपने ड्रेस से अधिक फोकस अपनी हील्स पर किया है. उन्होंने साढ़े 4 हजार की इस ड्रेस के साथ एक लाख रुपये के खूबसूरत हील्स पहन रखी है. कृत‍ि ने अपने ड्रेस के साथ बटरफ्लाई डिटेल‍िंग वाली मैच‍िंग कलर हील्स पहन रखी है.  एक लाख के मूल्य वाले कृत‍ि के ये ब्यूटीफुल हील्स बहुत ही शानदार हैं. इनके लिए जेब ढीली भी करनी पड़े, तो कम ही अफसोस होने वाला है. अगर आप भी इसे अपने फुटवियर कलेक्शन में ऐड करना चाहते हैं तो Farfetch वेबसाइट से इसे खरीद सकते हैं.

जेलेंस्की के कपड़ों की आलोचना करने वालों पर भड़की मीरा राजपूत

शानदार रिलीज के बाद भी क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हुआ बायकॉट Bachchhan Paandey

फैंस के लम्बे इंतज़ार के बाद कल रिलीज़ होने जा रहा है रनवे 34 का धमाकेदार ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -