जेलेंस्की के कपड़ों की आलोचना करने वालों पर भड़की मीरा राजपूत
जेलेंस्की के कपड़ों की आलोचना करने वालों पर भड़की मीरा राजपूत
Share:

शाह‍िद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) अपनी चुलबुली हरकतों के साथ साथ बेबाक बयानों के लिए भी पहचानी जाती है. वे किसी का सपोर्ट करने या किसी के विरुद्ध बोलने में कम ही संकोच करती दिखाई देती है. हाल ही में उन्होंने यूक्रेन के राष्ट्रपति व्लोद‍िमीर जेलेंस्की के कपड़ों की निंदा करने वाले यूजर को जमकर फटकार भी लगा दी है. 

यह शख्स यूएस फाइनेंस‍ियल एक्सपर्ट Peter Schiff हैं, जो ट्व‍िटर पर जेलेंस्की के कपड़ों को लेकर निंदा कर रहे थे. बीते दिनों US कांग्रेस को संबोध‍ित करते वक्त जेलेंस्की ने ग्रीन टी-शर्ट पहनी थी. इसपर पीटर ने लिखा था- 'समझता हूं क‍ि मुश्क‍िल घड़ी है पर क्या यूक्रेन के राष्ट्रपति के पास अपना सूट भी नहीं है? यूएस कांग्रेस के मौजूदा सदस्यों की ज्यादा इज्जत नहीं करता मैं, पर फ‍िर भी मैं कभी एक टी-शर्ट पहनकर उनके सामने नहीं जाता. मैं यूनाइटेड स्टेट्स के इंस्टीट्यूशन का अनादर नहीं करूंगा.'

शख्स की यह बात मीरा राजपूत को बिलकुल भी पसंद नहीं आया है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस ट्वीट को साझा कर शख्स को लताड़ा है. वे लिखती हैं- 'अगर आपका बस चले तो आप उन्हें Cufflinks पहनने को भी कह दें.... सच में!' 'क्या हम लुक्स से इतना प्रभाव‍ित हो रहे हैं और क्या हम सच्चाई को भूलते जा रहे हैं? इन बुरे हालातों में हेड ऑफ स्टेट से ये उम्मीद कर रहे हैं क‍ि वो अपना सूट प्रेस करवा कर पहने?'.

 

लोगों ने शख्स को सुनाई खरी-खोटी: मीरा के साथ साथ बाइडेन 2016 ड्राफ्ट के पूर्व नेशनल फाइनेंस चेयर Jon Cooper ने भी पीटर पर नाराजगी व्यक्त की है. सभी लोगों ने पीटर को भला बुरा कहा है. हालांक‍ि पीटर अपनी बात पर डटे रहे और जेलेंस्की के कपड़ों की निंदा करते रहे. 

फैंस के लम्बे इंतज़ार के बाद कल रिलीज़ होने जा रहा है रनवे 34 का धमाकेदार ट्रेलर

बेटे से मिलने न्यूयॉर्क पहुंची मलाइका, वायरल हुई तस्वीर

दोबारा दोस्ती के बाद एक बार फिर भिड़े शाहरुख़ और सलमान खान....! वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -