शानदार रिलीज के बाद भी क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हुआ बायकॉट Bachchhan Paandey
शानदार रिलीज के बाद भी क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हुआ बायकॉट Bachchhan Paandey
Share:

अक्षय कुमार स्टारर मूवी ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) होली के खास मौके पर रिलीज की गई है, जिसका लाभ फिल्म को मिला भी. ओपनिंग डे (Bachchan Pandey Box Office) पर मूवी ने अच्छी खासी कमाई की और महामारी (Pandemic) के समय रिलीज होने वाली ये अक्षय की दूसरी ऐसी मूवी बन चुकी है जिसने सबसे ज्यादा कारोबार किया है. बावजूद इसके अक्षय की ‘बच्चन पांडे’ सोशल मीडिया पर हैशटैग के साथ बायकॉट के लिए ट्रेंड होने लगी है. अक्षय, जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और कृति सेनन स्टारर इस मूवी को अब बहुत  क्रिटिसाइज किया जा रहा है.

अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर हो रही बायकॉट की मांग: फैंस इस मूवी के ट्रेलर को देख औऱ गानों को सुन कर अलग लेवल के उत्साह में चले गए थे, हाई एक्सपेक्टेशन के चलते फैंस मूवी देखने पहुंचे थे इसके उपरांत कुछ लोग कहने लगे कि मूवी में उन्हें उतना मजा नहीं आया जितनी उन्हें उम्मीद थी. इसी के साथ ही ट्वविटर पर हैशटैग के साथ बायकॉट बच्चन पांडे ट्रेंड हो रहा है.

 

अक्षय का हिंसा वाला रूप नहीं आया कुछ यूजर्स को पसंद: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मूवी के अंदर अक्षय कुमार बहुत ही हिंसक रूप में दिखाई दे रहे है. वह इस फिल्म में एक क्रिमिनल के किरदार को अदा कर रहे है. मूवी में अक्षय का नाम बच्चन पांडे है ऐसे में लोगों को बच्चन के सरनेम ‘पांडे’ से परेशानी होने लगी है.

 

बेटे से मिलने न्यूयॉर्क पहुंची मलाइका, वायरल हुई तस्वीर

दोबारा दोस्ती के बाद एक बार फिर भिड़े शाहरुख़ और सलमान खान....! वीडियो हुआ वायरल

हिट ही नहीं बल्कि सुरहित हुई 12 करोड़ में बनी 'The Kashmir Files', 9वे दिन की इतने करोड़ की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -