पहली बार सोनू सूद ने जारी किये रोजाना मदद मांगने वालो के आंकड़े
पहली बार सोनू सूद ने जारी किये रोजाना मदद मांगने वालो के आंकड़े
Share:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सदू परेशान, गरीब तथा बेसहारा लोगों की सहायता के लिए हर वक़्त तैयार रहते हैं. उन्होंने COVID-19 महामारी के मध्य लोगों की सहायता करने की जिम्मेदारी उठाई है. वह अब तक हजारों जरूरतमंद लोगों की सहायता कर चुके हैं. लोग उनसे सोशल मीडिया पर प्रतिदिन सहायता की गुहार लगाते रहते हैं, किन्तु क्या आप जानते हैं कि सोनू सूद से प्रतिदिन कितने हजार लोग सहायता की मांगते हैं ? यदि नहीं तो इस बात का एक्टर ने स्वयं खुलासा किया है.

सोनू सूद सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं. लोगों उनसे इसके माध्यम से सहायता मांगते रहते हैं. ऐसे में स्वयं सोनू सूद ने खुलासा किया है कि प्रतिदिन कितने हजार लोग उनसे सहायता मांगते हैं. दरअसल उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि रोजाना उनसे कितने लोग सहायता की गुहार लगाते हैं. इस पोस्ट में उन्होंने सहायता मांगने वालों के आंकड़े शेयर किए हैं.

सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा, '1137 मेल, 19000 फेसबुक मैसेज, 4812 इंस्टा मैसेज तथा 6741 ट्विटर मैसेज. यह आज के सहायता मांगने के मैसेज हैं. औसत संख्या देखे, तो लगभग इतनी मैसेज मुझे रोजाना सहायता के लिए मिलती हैं. एक इंसान होने के रूप में यह असंभव है कि आप इनमें हर किसी तक पहुंच पाएं, किन्तु फिर भी मैं अपनी पूरा प्रयास करता हूं.' वही अपने इस ट्वीट में सोनू सूद ने उन लोगों से माफी भी मांगी है, जिनके वह संदेश नहीं पढ़ पाते हैं. सोनू सूद ने ट्वीट के आखिरी में लिखा, 'मैं माफी चाहता हूं, यदि मैंने आपका संदेश मिस कर दिया तो.' वही सोनू का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है.

दोबारा शुरू होगी अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म की शूटिंग

दोस्त का खुलासा- 'सुशांत संग रिलेशनशिप में थीं सारा', इस वजह से तोडा था रिश्ता

एक और कलाकार ने तोड़ा अपना दम, बाथटब में मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -