BharatPe ने लिया बड़ा फैसला, कंपनी के सभी पदों से अशनीर ग्रोवर को किया बर्खास्त
BharatPe ने लिया बड़ा फैसला, कंपनी के सभी पदों से अशनीर ग्रोवर को किया बर्खास्त
Share:

नई दिल्ली: फिनटेक कंपनी भारतपे (BharatPe) तथा अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) के बीच शुरू हुई कलह थमने का नाम नहीं ले रही है. हाल ही में सामने आई खबर में कंपनी के बोर्ड ने ग्रोवर को सभी पदों से हटाने का फैसला लिया है. बोर्ड की मीटिंग के पश्चात् बुधवार को कंपनी ने एक बयान जारी कर इसकी खबर दी. इसके साथ ही कंपनी ने यह भी कहा कि फाइनेंशियल मिसडीड को लेकर वह ग्रोवर के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही करने वाली है.

वही इससे एक दिन पहले ग्रोवर ने बोर्ड के नाम भावुक पत्र लिखकर इस्तीफा दे दिया था. ग्रोवर ने रिजाइन करते हुए पत्र में कई भावुक बातें की थीं तथा मौजूदा बोर्ड पर कई गंभीर इल्जाम लगाए थे. उन्होंने लिखा था, 'मैं दुख के साथ यह पत्र लिख रहा हूं क्योंकि मैंने जो कंपनी बनाई, मुझे उसी को छोड़ना पड़ रहा है.

हालांकि मुझे इस बात का गौरव है कि आज भारतपे फिनटेक के जगत में लीडर है. इस वर्ष के आरम्भ से मुझे और मेरे परिवार को आधारहीन बातों में उलझाया गया. कंपनी में जो भी ऐसे लोग हैं, वे मेरी छवि बिगाड़ना चाहते हैं. वे कंपनी को प्रोटेक्ट करने का दिखावा भले ही कर रहे हैं, मगर वे भारतपे को भी हानि पहुंचाना चाहती हैं.'

'महाशिवरात्रि' पर उज्जैन ने रचा इतिहास, 10 मिनट में प्रज्वलित किए 11 लाख 71 हज़ार 78 दीये

रूसी सेना पूरे खेरसॉन क्षेत्र में बिना रुके घूम रही है

डेनिश शिपिंग दिग्गज मार्सक ने रूस में परिचालन निलंबित कर दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -