जाते-जाते भी ये बड़ा काम कर गए 'भाबीजी घर पर हैं' के मलखान, देंखे ये आखिरी VIDEO
जाते-जाते भी ये बड़ा काम कर गए 'भाबीजी घर पर हैं' के मलखान, देंखे ये आखिरी VIDEO
Share:

टीवी के मशहूर सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' के मलखान यानी लोकप्रिय अभिनेता दीपेश भान (Deepesh Bhan) के देहांत ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। टेलीविज़न जगत में इस वक़्त सन्नाटा पसरा हुआ है। स्टार्स से लेकर प्रशंसकों तक दीपेश भान को नम आंखों से याद कर रहे हैं। 

दीपेश अपने शो 'भाबीजी घर पर हैं' में मलखान की भूमिका निभाकर लोगों के दिलों में बस गए थे। उनकी कॉमेडी एवं मजाकिया अंदाज के लोग प्रशंसक थे। केवल शो में ही नहीं, दीपेश तो अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से भी प्रशंसकों को हंसाने का कोई अवसर नहीं छोड़ते थे। दीपेश अपने अंतिम इंस्टाग्राम पोस्ट में भी अपने विशेष अंदाज से लोगों का मनोरंजन करते नजर आए थे। दीपेश के निधन के बाद अब उनका अंतिम इंस्टाग्राम पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। 

दीपेश भान ने अपनी अंतिम इंस्टाग्राम पोस्ट 3 दिन पहले साझा की थी। उनकी अंतिम पोस्ट एक लिप सिंक वीडियो है, जिसमें वो प्रशंसकों को विशेष ज्ञान देते नजर आए थे। दीपेश लिप सिंक रील वीडियो में बोलते नजर आ रहे हैं- दो औरतें यदि खुसर-पुसर कर रही हो तो ये समझ जाइए डाटा ट्रांसफर हो रहा है तथा जब ये बोल दें कि हटाओ बहन हमको क्या लेना है तो समझ जाइए डाटा सेव हो गया है तथा वायरल होने के लिए तैयार है। उन्होंने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था- 'मलखान ने क्या ज्ञान दे दिया।।। वही उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक इन कलाकारों ने कम उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

'तुम कंसीव नहीं करोगी...' रुपाली गांगुली ने भावुक होते हुए कही ये बात

रेड साड़ी में कहर ढाते हुए दिखाई दी मोनालिसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -