रेड साड़ी में कहर ढाते हुए दिखाई दी मोनालिसा
रेड साड़ी में कहर ढाते हुए दिखाई दी मोनालिसा
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) किसी ना किसी कारण से हमेशा ही चर्चाओं का विषय बनी रहती है। इस दफा वो लाल साड़ी में जलवे बिखेरती हुई दिखाई दे रही है। देसी अवतार में मोनालिसा ने जो अदाएं लोगों को दिखाई है, उसे देख कर ना जानें कितने ही लोगों का दिल धक-धक करने लग गया है। इसलिये वीडियो देखने से पहले दिल थोड़ा संभाल कर रखिएगा। वरना बाद में मत कहना कि चेतावनी नहीं दी। 

वायरल हुआ मोनालिसा का वीडियो: भोजपुरी इंडस्ट्री से टेलीविजन की विश्व में कदम रखने वालीं मोनालिसा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती है। इंस्टाग्राम पर मोनालिसा के 5 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, जिनके लिये वो रोज ही कुछ ना कुछ साझा करती हुई दिखाई देती है। हाल ही में मोनालिसा ने लाल कलर की साड़ी में एक इंस्टाग्राम रील पोस्ट की, जिसमें वो कमाल की खूबसूरत नजर आ रही है। वीडियो में ट्यूब ब्लाउज के साथ रेड कलर की शिमरी साड़ी पहने मोनालिसा उनकी वैनिटी वैन से स्टाइल में बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही हैं। 

बता दें कि वीडियो में मोनालिसा को फोटोशूट के लिये एक से बढ़ कर एक कातिलाना पोज देते हुए भी देखा जा चुका है। रेड साड़ी, माथे पर बड़ा सा टीका, बिंदी और कानों में बड़े-बड़े झुमके पहने मोनालिसा को जिसने देखा वो अपनी निगाह नहीं हटा पाया। वीडियो में एक्ट्रेस के लुक को देख कर हर कोई उनकी तारीफ करने में लगा हुआ है। फैंस मोनालिसा के लुक की  बहुत तारीफ कर रहे हैं।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

ऐसा पहली बार नहीं है जब मोनालिसा का लुक इतना वायरल हो चुका है। इससे पहले भी मोनालिसा के कई वीडियोज चर्चाओं में बने हुए है। मोनालिसा अब उन सितारों में शामिल हो गई है, जिनकी एक झलक पाने को लोग बेकरार रहते हैं। हमें जितना बताना था बता दिया। अब आप बताइये कि आपको मोनालिसा का लुक अच्छा लगा या बहुत अच्छा? क्या पता आपके दिल की बात मोनालिसा तक पहुंच जाए। 

गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने मिलाए कुछ इस तरह सुर, फैन्स बोले- ‘मूड फ्रेश’ कर दिया

हॉस्पिटल में एडमिट हुआ ये मशहूर अभिनेता, फैंस को सता रही भारी चिंता

भोजपुरी फिल्मों में भी चलता है इन कलाकारों का सिक्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -