'सिद्धार्थ शुक्ला मरा पड़ा रहेगा तो भी उसकी तरफ नहीं देखूंगी...', इस मशहूर एक्ट्रेस ने सबके सामने कही थी ये बात
'सिद्धार्थ शुक्ला मरा पड़ा रहेगा तो भी उसकी तरफ नहीं देखूंगी...', इस मशहूर एक्ट्रेस ने सबके सामने कही थी ये बात
Share:

टीवी के जाने माने मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का आज जन्मदिन है। सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर, 1980 को हुआ था। सिद्धार्थ ने सेंट जेवियर्स हाईस्कूल मुंबई से अपनी स्कूली पढ़ाई की। तत्पश्चात, उन्होंने रचना संसद स्कूल ऑफ इंटीरियर डिजाइन मुंबई से बैचलर की डिग्री ली। सिद्धार्थ शुक्ला ने 'बिग बॉस 13' में रहते हुए भी प्रशंसकों का खूब दिल जीता था। लेकिन 'बिग बॉस' के घर में सिद्धार्थ शुक्ला के सह-कलाकार के साथ खूब झगड़े भी हुए थे। 

टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई के साथ भी घर में उनकी जमकर लड़ाई हुई थी तथा इस लड़ाई-लड़ाई के बीच में ही रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला को ताना मारा था कि मरा पड़ा रहेगा तो पानी भी नहीं पूछूंगी। दरअसल, बिग बॉस 13 के एक एपिसोड में देवोलीना भट्टाचार्जी एवं रश्मि देसाई आपस में बात कर रहे थे। इसी चर्चा के बीच देवोलीना भट्टाचार्जी ने रश्मि देसाई से उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला के झगड़े के बारे में सवाल किया था। इसके जवाब में रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला को खूब भला-बुरा कहा था। 

सिद्धार्थ शुक्ला ने बोला था, "वो इंसान बहुत ही नीच और घटिया है। वो मरा पड़ा रहेगा ना तो भी पानी का गिलास लेकर साइड से निकल लूंगी। मैं उसकी तरफ देखूंगी भी नहीं। इतना उस लेवल पर कर दिया था उसने मुझे।" वही सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अपने इस बयान के लिए रश्मि देसाई जमकर ट्रोल हुई थीं। लेकिन खुद रश्मि को भी इस बात पर बहुत पछतावा हुआ था। 

इस मशहूर एक्टर की आंखों में खोईं शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO

शहनाज गिल पर फ़िदा हुए सलमान खान, बोले- 'तुमने कैटरीना कैफ को भी पीछे छोड़ दिया'

बिग बॉस से बाहर नहीं हुई टीना दत्ता, इस कारण गई बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -