कई विरोधों के बाद भी 'The Kashmir Files' ने पहले दिन ही की ताबड़तोड़ कमाई
कई विरोधों के बाद भी 'The Kashmir Files' ने पहले दिन ही की ताबड़तोड़ कमाई
Share:

जम्मू-कश्मीर के घाटी (Kashmir Valley) में हुए कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी विवेक रंजन अग्निहोत्री की मूवी ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को हर तरह से हानि पहुंचाने का प्रयास भी किया जा रहा है। इस्लामवादी से लेकर बॉलीवुड के एजेंडा सेटर तक नहीं चाहते है कि 90 के दशक के इस इस्लामिक नरसंहार की सच्चाई को जनता की सामने लाया जा चुका है। मूवी के प्रोड्यूसर और निर्देशक के मनोबल को तोड़ने के लिए आर्थिक बहिष्कार भी करने में लगे हुए है। इसके बावजूद दर्शकों की भारी भीड़ इस फिल्म को देखने पहुँच रही है और फिल्म जबरदस्त कारोबार भी कर रही है।

अपनी रिलीज के पहले दिन यानी 11 मार्च को ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने ताबड़तोड़ कमाई भी कर चुकीहै, वो भी तब जबकि बॉलीवुड गैंग के दबाव में यह सिर्फ 550 स्क्रीन पर रिलीज ही कि जा चुकी है। कहा जा रहा है कि पहले दिन इस मूवी 2.5 करोड़ से 3 करोड़ रुपए की बीच कारोबार कर लिया है। यह हाल में रिलीज हुई बॉलीवुड की कई मूवीज की पहले दिन की कमाई से बेहतर है। इस फिल्म ने निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की पिछली मूवी ‘द ताशकंद फाइल्स’ की पहले दिन की कमाई से 6-7 गुना अधिक कमाई की है। ख़बरों की माने तो ‘द ताशकंद फाइल्स’ ने पहले दिन सिर्फ 40 लाख रुपए की कमाई की थी।

बीतने वाले हर एक दिन के साथ मूवी का कारोबार बढ़ने का अनुमान भी लगाया जा रहा है। जिस तरह से यह लोगों के दिल और दिमाग को झकझोर रही है, लोग इसे लंबे वक़्त तक भूल नहीं सकते है। मूवी देखकर निकले एक दर्शक ने कहा कि यह फिल्म हर इंडियन और हिंदुओं को देखना चाहिए। एक अन्य दर्शक ने कहा कि यह मूवी दिखाती है कि आज से 30 साल पहले कश्मीर में वास्तव में क्या हुआ था, इस फिल्म के जरिए समझा जा सकता है।

रश्मिका के बाद सामंथा को प्रोटेक्ट करते दिखे वरुण धवन, लोगों ने पूछा- 'क्या है माजरा?'

आईसीयू में एडम‍िट जरीन खान की माँ, एक्ट्रेस बोली- 'प्लीज उनके लिए प्रार्थना करें'

‘कबीर सिंह’ की इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे जुबिन नौटियाल, जल्द होगी शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -