रश्मिका के बाद सामंथा को प्रोटेक्ट करते दिखे वरुण धवन, लोगों ने पूछा- 'क्या है माजरा?'
रश्मिका के बाद सामंथा को प्रोटेक्ट करते दिखे वरुण धवन, लोगों ने पूछा- 'क्या है माजरा?'
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी हाँ और इस वीडियो में सामंथा मीडिया फोटोग्राफर्स से घिरी हुई नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वरुण धवन मस्ती भरे अंदाज में फोटोग्राफर्स से कह रहे हैं, 'अरे तुम लोग डराओ मत बे...बेचारी को..।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी दरअसल इस समय सामने आया वरुण धवन और सामंथा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और जो इस वीडियो को देख रहा है वह कमेंट किये बिना नहीं रह पा रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग वरुण धवन की टांग खींच रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग यह अनुमान लगा रहे हैं कि वरुण-सामंथा जल्द ही किसी बड़ी फिल्म में साथ दिख सकते हैं। वैसे वरुण और सामंथा के वीडियो को देखने के बाद लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। जी दरअसल एक यूजर ने लिखा है, 'वरुण भाई तुम्हारा जवाब नहीं है...असली जेंटलमैन।' वहीँ एक दूसरे यूजर ने कॉमेंट किया है, 'पहले रश्मिका...अब सामंथा? वरुण आप साउथ इंडस्ट्री की फिल्में करने वाले हो क्या?' इसी तरह का एक और कॉमेंट सामने आया है, 'लग रहा है साउथ में जाने की तैयारी हो रही है।' इस तरह कई लोग वरुण से सवाल करते दिख रहे हैं।

अब अगर काम के बारे में बात करें तो जल्द ही वरुण भेड़िया फिल्म में दिखाई देंगे और इसके आलावा वह जग-जग जियो फिल्म में भी नजर आने वाले हैं।

आईसीयू में एडम‍िट जरीन खान की माँ, एक्ट्रेस बोली- 'प्लीज उनके लिए प्रार्थना करें'

‘कबीर सिंह’ की इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे जुबिन नौटियाल, जल्द होगी शादी!

26 जून को मनाया जाता है 'श्रेया घोषाल डे', इस शो ने बदली थी जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -