बॉलीवुड में अपनी अदाओं से छाईं हैं एवलिन शर्मा, रणबीर संग कर चुकीं हैं रोमांस

बॉलीवुड में कुछ ही फिल्मों में काम कर लोगों के दिलों में बसने वाली एवलिन शर्मा का आज जन्मदिन है। एवलिन शर्मा का जन्म जर्मनी के फ्रेंकफोर्ट में 12 जुलाई 1986 को हुआ था। एवलिन के पिता भारतीय हैं, वही उनकी माँ जर्मन हैं। जी दरअसल एवलिन को अपने कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग पसंद थी और इसी के चलते उन्होंने अपनी पढ़ाई के दौरान ही कुछ कॉस्मेटिक ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग शुरू कर दी। एवलिन भारत में बॉडी केयर के अंतर्वस्त्र की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं।

इसी के साथ आपको बता दें कि एवलिन शर्मा आठ भाषाओं को बड़ी आसानी से बोल लेती हैं। इस लिस्ट में इंग्लिश, हिंदी, जर्मन, स्पेनिश, थाई, टेगलॉग, फिलिपिएंस, फ्रेंच, डच शामिल है। एवलिन ने जर्मन में बतौर मॉडल काम किया, लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री बनने के ख्याल में एवलिन जर्मनी से इंडिया आ गयीं। वैसे अब तक एवलिन बॉलीवुड की कई फिल्म में बतौर सपोर्टिंग रोल में नज़र आ चुकीं हैं। आपने साल 2013 में एवलिन को पहली बार बॉलीवुड फिल्म 'फ्रॉम सीडनी द लव' में देखा होगा। इस फिल्म के बाद एवलिन अयान मुखर्जी निर्देशित ब्लॉकबस्टर फिल्म ये जवानी है दीवानी में नज़र आईं थी। इस फिल्म में उन्होंने रणबीर संग रोमांस किया था

इसके अलावा एवलिन को फिल्म नौटंकी साला में भी देखा गया। वहीँ वह साल 2014 में मल्टीस्टारर फिल्म यारियां में भी नजर आ चुकीं हैं। एवलिन को आपने साहो में भी देखा होगा। वैसे बीते समय में ही उन्होंने एक सर्जन से शादी रचाई है और अब वह जल्द ही माँ बनने वाली हैं। फिलहाल एवलिन शर्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

जमानत के बाद पहली बार दिखे पर्ल वी पुरी, इस अंदाज में आए नजर

युवा संगठनों को नई नौकरी देने के लिए सरकार उठा रही है ये खास कदम

जारी हुआ भाजपा के बैठकों का दौर, दोपहर 3 बजे राष्ट्रीय सचिवों से मुलाकात करेंगे जेपी नड्डा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -