युवा संगठनों को नई नौकरी देने के लिए सरकार उठा रही है ये खास कदम
युवा संगठनों को नई नौकरी देने के लिए सरकार उठा रही है ये खास कदम
Share:

युवा संगठनों ने शनिवार को राज्य में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी सरकार पर एक नया नौकरी कैलेंडर लाने के लिए दबाव बनाने के लिए 13 जुलाई से कई आंदोलन करने का फैसला किया। अखिल भारतीय युवा महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष पी. राजेंद्र ने कहा कि विभिन्न पदों पर सिर्फ 10,143 रिक्त पदों को भरने के लिए 18 जून को जारी किए गए जॉब कैलेंडर के विरोध में युवा संगठन 13 और 14 जुलाई को कलेक्ट्रेट के समक्ष अनशन करेंगे।

मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी, जिन्होंने 2019 के चुनावों में युवाओं को अपनी पदयात्रा के दौरान बड़ा वादा किया था, को विभिन्न सरकारी विभागों में 2.35 लाख रिक्तियों को भरने के लिए नई अधिसूचना जारी करनी चाहिए, उन्होंने युवाओं द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित एक गोलमेज सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा। वाम दलों से जुड़े छात्र संगठन। उन्होंने कहा कि छह लाख से अधिक बेरोजगार युवा लंबे समय से राज्य के विभिन्न हिस्सों के कोचिंग सेंटरों में ग्रुप I और ग्रुप II परीक्षाओं के लिए कोचिंग ले रहे थे, उन्होंने कहा कि सरकार को समूह में कम से कम 5,000 रिक्तियों के लिए नई अधिसूचना जारी करनी चाहिए। मैं और द्वितीय सेवाएं।

ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन के राज्य सहायक सचिव शिव रेड्डी ने कहा कि सरकार 25,000 स्कूल शिक्षकों की भर्ती के लिए एक मेगा डीएससी आयोजित करने की मांग करते हुए 15 जुलाई को उपन्यास विरोध प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि पुलिस शहीद दिवस के अवसर पर किये गये वादे के अनुरूप सरकार पुलिस कांस्टेबल के पद पर 6500 रिक्त पदों को भी भरे।

आंध्र प्रदेश विद्यार्थी संयुक्त कार्रवाई समिति के राज्य अध्यक्ष रायपट्टी जगदीश ने कहा “हम राज्य सरकार के संशोधन के लिए 18 जुलाई तक इंतजार करेंगे। यदि तब तक कोई नई अधिसूचना नहीं होती है, तो हमारे पास 19 जुलाई को ताडेपल्ली में मुख्यमंत्री के शिविर कार्यालय की घेराबंदी करने के अलावा कोई विकल्प नहीं होगा।

जारी हुआ भाजपा के बैठकों का दौर, दोपहर 3 बजे राष्ट्रीय सचिवों से मुलाकात करेंगे जेपी नड्डा

प्रधानमंत्री और सरकार पर राहुल गांधी का हमला, बोले- मंत्रियों की संख्या बढ़ी है, वैक्सीन की नहीं...

वायरल हुआ नोरा फतेही का वर्कआउट वीडियो, देखकर छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -