फिल्म इंडस्ट्री को हाईस्कूल ड्रामा मानती है यह एक्ट्रेस
फिल्म इंडस्ट्री को हाईस्कूल ड्रामा मानती है यह एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की अभिनेत्री एवलिन शर्मा इन दिनों इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर और कई तरह के इवेंट्स में उन्हें देखा जाता है। ऐसे में हाल ही में उन्होंने कहा है कि, ''कभी-कभी फिल्म इंडस्ट्री एक बड़े हाईस्कूल ड्रामा की तरह लगती है।'' उनके अनुसार, "कभी-कभी फिल्म इंडस्ट्री एक बड़े हाई स्कूल ड्रामा की तरह लगती है। कौन किसे जानता है, कौन किसका मित्र है, और कैसे छोटे बच्चों की तरह आप बैठते हैं।"

इसी के साथ आपको बता दें कि एवलिन ने 'लव' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। वहीं उसके बाद उन्होंने 'ये जवानी है दीवानी' में काम किया और बाद में वह 'नौटंकी साला', 'इश्क' और 'यारियां' जैसी फिल्मों में दिखाई दी थीं। केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने 'लाइफ में एक बार' नामक ट्रैवेल शो की भी मेजबानी की थी। वहीं मई 2015 में वह देवगन ढोलकिया की 'कुछ कुछ लोचा है' में दिखाई दी थीं जहाँ उन्हें लोगों ने पसंद किया था।

इसी के साथ आखिरी बार एवलिन को फिल्म 'साहो' में नजर आईं थीं जिसमे उनके साथ प्रभास और श्रद्धा कपूर नजर आए थे। फिलहाल एवलिन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक शानदार फोटो को शेयर किया है और लिखा है Finding my inner señorita#aboutlastnight in my favourite dress #ootn #engagementdress #wearwashloverepeat आप देख सकते हैं इसमें वह वाइट ड्रेस में कितनी कमाल दिखाई दे रहीं हैं।

फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड्स 2020 में अपने जलवे बिखेरतीं नजर आईं बॉलीवुड अभिनेत्रियां

फिल्म मिमी के लिए कृति ने बढ़ाया 15 किलो वजन, निभाएंगी सरोगेट मां का किरदार

CAA पर अब फूटा गोविंदा का गुस्सा, कहा- 'तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूँ।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -