फिल्म मिमी के लिए कृति ने बढ़ाया 15 किलो वजन, निभाएंगी सरोगेट मां का किरदार
फिल्म मिमी के लिए कृति ने बढ़ाया 15 किलो वजन, निभाएंगी सरोगेट मां का किरदार
Share:

बॉलीवुड में कम समय में अपनी खास पहचान बना चुकी अभिनेत्री कृति सेनन हर फिल्म के साथ अपनी अदाकारी का लोहा मनवा रही हैं. अपनी अपकमिंग फिल्म मिमी के लिए भी कृति सेनन काफी ज्यादा मेहनत भी कर रही हैं. लक्ष्मण उटेकर निर्देशित मिमी के लिए कृति सेनन खास तैयारी में जुटी हुई हैं. वो फिल्म में सरोगेट मां का किरदार निभा रही हैं. फिल्म की एक तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीर में कृति का बेबी बंप नजर आ रहा है. वो किसी लॉन में बैठी हुई हैं. फिल्म में अपने किरदार को विश्वसनीय बनाने के लिए कृति ने 15 किलो तक अपना वजन बढ़ाया है. किसी एक्ट्रेस के लिए अपना वजन बढ़ाना काफी बड़ी बात होती है, लेकिन कृति सेनन ने अपने किरदार को स्क्रीन पर जीवित करने के लिए ये रिस्क तक ले लिया गया है. उन से पहले भूमि पेडनेकर ने अपनी फिल्म के लिए अपना वजन बढ़ाया था.

मिमी मराठी फिल्म मला आई व्हायचंय की रीमेक बताई जा रही है. फिल्म ने नेशनल अवॉर्ड तक अपने नाम किया हुआ है. फिल्म मिमी की स्टारकास्ट भी काफी दमदार नजर आ रही है. फिल्म में पकंज त्रिपाठी, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा जैसे अनुभवी कलाकार अपना जलवा बिखेरेंगे. फिल्म का ये पोस्टर देख इस बात में तो कोई दो राय नहीं कि कृति ने अपने किरदार के लिए खासा मेहनत की है. अगर इस फिल्म की कहानी की बात करें तो ये एक ऐसी महिला की कहानी है जो एक दंपत्ति के लिए सरोगेट मां बनने से इंकार कर देती है. लेकिन उस एक इंकार के चलते उस महिला की जिंदगी हमेशा के लिए बदल सी जाती है.

आपको बता दें की मिमी के अलावा कृति सेनन अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म बच्चन पांडे में भी दिखाई देंगी. बच्चन पांडे का डायरेक्शन फरहाद सामजी कर रहे हैं. वो अपने इस प्रोजेक्ट में कृति के रोल को लेकर काफी उत्साहित हैं. उनके अनुसार फिल्म में कृति को कैसा रोल दिया गया है जो हर एक्ट्रेस प्ले करने का सपना देखती है.

बॉयफ्रेंड के परिवार के साथ समय बिताती नजर आईं कृष्णा श्रॉफ

डब्बू रत्नानी के कैलेंडर के लिए टॉपलेस हुईं यह दो अभिनेत्रियां, एक ने पत्ते से छुपाया बदन

कभी खूबसूरती के कारण बॉलीवुड में राज करती थी सोनू वालिया, अब हो चुकी है ऐसी हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -