आजकल युवा में घृणा, लालच, दिखावा ज्यादा है: ईशा गुप्ता

हाल ही मे बॉलीवुड की मॉडल-अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने अपनी आगामी वेब सीरीज 'रिजेक्ट एक्स' के नए सीजन के बारे मे बात की. वह इसके साथ डिजिटल में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. ऐसे मे हाल ही मे उनका कहना है कि नई पीढ़ी का सामना आभासी दुनिया से अधिक होने के चलते लालच और अपराध के प्रति उनका झुकाव ज्यादा होता है.

जी हाँ, हाल ही मे एक वेबसाइट से बातचीत मे ईशा ने कहा, 'मुझे लगता है कि आजकल युवाओं के पास वास्तविक दुनिया के मुद्दों के बजाय आभासी दुनिया से जुड़ी परेशानियां अधिक है. उनकी ये समस्याएं कुछ इस प्रकार है, जैसे कि मुझे सोशल मीडिया में ज्यादा लाइक क्यों नहीं मिल रहे हैं? मैं इस मंच पर अपने दोस्तों के बीच मशहूर क्यों नहीं हूं? उनकी परेशानियां इतनी अवास्तविक होती हैं कि 'क्या उसकी कार मुझसे बड़ी हैं?'

वे जिस पल में हैं, उसे नहीं जीते हैं, बल्कि उनमें घृणा, लालच, दिखावा ज्यादा है. यह सिर्फ टीनएजर्स की समस्या नहीं है, बल्कि वे सभी भी इन परेशानियों से ग्रस्त हैं, जिनकी जिंदगी सोशल मीडिया के इर्द-गिर्द घूमती है.' इसी के साथ आगे बात करते हुए ईशा ने कहा, 'इंटरनेट की सुविधा होने के चलते दुनिया हमारी मुट्ठी में है, लेकिन इनकी परेशानियां इसके अत्यधिक इस्तेमाल के चलते है.' आप सभी को बता दें कि ईशा की यह आगामी सीरीज गोल्डी बहल द्वारा निर्देशित है, जिसमें सुमित व्यास, अनीशा विक्टर, अहमद मसी वली, रिद्धि खाखर, पूजा शेट्टी, राधिका सैयाल सहित अन्य कलाकार भी दिखाई देने वाले हैं. आपको बता दें कि 'रिजेक्ट एक्स' को 14 मई से जी5 पर प्रसारित की जाएगी, जो कि एक मर्डर मिस्ट्री है.

ब्रेन कैंसर से लड़ रहे थे ‘पीके’ स्टार साई गुंडेवर, हुई मौत

जावेद ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा-' 33 मिनट की स्पीच मे एक भी बार...'

पिता की तेरहवीं से लौट रहे रणबीर ने पैपराजी से पूछा हाल, वीडियो हो रहा वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -