ब्रेन कैंसर से लड़ रहे थे ‘पीके’ स्टार साई गुंडेवर, हुई मौत
ब्रेन कैंसर से लड़ रहे थे ‘पीके’ स्टार साई गुंडेवर, हुई मौत
Share:

बॉलीवुड की दमदार फिल्म ‘पीके’ और ‘रॉक ऑन’ से पहचान बनाने वाले एक्टर साई गुंडेवर का 42 साल की उम्र में निधन हो गया है. जी हाँ, दरअसल वह कई सालों से ब्रेन कैंसर से जूझ रहे थे. आप सभी को बता दें कि पिछले साल साई लॉस एंजेलिस इलाज कराने के लिए गए थे और साई ने कई बड़े सेलेब्स संग काम किया है. जी दरअसल उन्होंने आमिर खान की फिल्म ‘पीके’, सैफ अली खान फिल्म ‘बाजार’ और फरहान अख्तर-अर्जुन रामपाल की फिल्म ‘रॉक ऑन’ में मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं.

वहीं हाल ही में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया और परिवार के प्रति संवेदनाएं प्रकट कीं. जी दरअसल उन्होंने लिखा कि, ''एक्टर साईप्रसाद गुंडेवर, जिन्होंने लाखों लोगों के बीच अपनी खास पहचान बनाई और दर्शकों का दिल जीता, लंबे वक्त के बाद कैंसर से पीड़ित होने के कारण इस दुनिया को अलविदा कह गए. भारतीय फिल्म इंडस्ट्री ने एक शानदार अभिनेता को खो दिया.परिवार के प्रति संवेदनाएं.''

आप सभी को बता दें कि साई को सबसे पहले रिएलिटी शो एमटीवी स्प्लिट्सविला, 2010 मे देखा गया था. और उसके अगले साल उन्हें अमेरिकन रिएलिटी शो, ‘सरवाइवर’ में देखा गया. वहीं उसके बाद उन्होंने सलमान खान संग फिल्म ‘युवराज’ में भी काम किया और इसी के साथ ही कई कमर्शियल ऐड भी उन्होंने किए.

यूजर ने उड़ाया अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के होठों का मजाक, मिला मुंहतोड़ जवाब

फिल्मों के लिए कास्टिंग की अफवाहों से परेशान हुए सलमान, भड़क-कर कही यह बात

लाइव आकर कार्तिक ने पूछा- 'दाढ़ी ट्रिम करनी चाहिए या नहीं?', दीपिका ने दिया यह जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -