जावेद ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा-' 33 मिनट की स्पीच मे एक भी बार...'
जावेद ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा-' 33 मिनट की स्पीच मे एक भी बार...'
Share:

इस समय कोरोना वायरस  के बीच बीते मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने देश को आत्मनिर्भर बनाने, 20 लाख करोड़ का आर्थिक पैकेज और कई जरूरी घोषणाएं कीं. वहीं पीएम मोदी के संबोधन को लेकर हाल ही में मशहूर लेखक जावेद अख्तर ने ट्वीट किया है, जो कुछ लोगों को अच्छा लग रहा है तो कुछ को बुरा.

जी दरअसल जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट में लिखा कि ''The package of 20 lakh crores is definitely a moral boaster for the the nation but in a speech of 33 minutes not even a word about the plight of the millions of migrant workers who need immediate help for their bare survival . Not done .''

 

वैसे भी आप जानते ही होंगे कि जावेद अख्तर अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं वह हर दिन कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं. बात करें पीएम नरेंद्र मोदी की तो उन्होने 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज के बारे में बात करते हुए कहा था कि, ''यह देश की विकास यात्रा को और आत्मनिर्भर भारत अभियान को नई गति देगा. आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए इसमें सभी पर बल दिया गया है. ये आर्थिक पैकेज हमारे कुटिर उद्योग, लघु उद्योग के लिए हैं, जो आत्मनिर्भर भारत के हमारे संकल्प का मजबूत आधार है. ये आर्थिक पैकेज देश के उस श्रमिक के लिए है, देश के उस किसान के लिए है जो हर स्थिति, हर मौसम में देशवासियों के लिए परिश्रम कर रहा है.'' वहीं उसके बाद कई स्टार्स ने इसपर अपनी प्रतिक्रियाएँ दी.

यूजर ने उड़ाया अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के होठों का मजाक, मिला मुंहतोड़ जवाब

पहली फिल्म से हिट हुई लेकिन बोल्ड सीन देते ही फ्लॉप हो गईं जरीन खान

असिस्टेंट आमोस पॉल के अंतिम संस्कार में पहुंचे आमिर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -