दिवाली मनाने घर जा रहे एक ही परिवार के 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
दिवाली मनाने घर जा रहे एक ही परिवार के 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
Share:

बस्ती: यूपी के बस्ती जिले में बड़ी दुर्घटना हो गई है। यहां एक तेज गति में जा रही कार कंटेनर में जा घुसी, जिससे कार में सवार 5 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। घटना के पश्चात् जब लोगों ने देखा तो सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को निकाला तथा चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने पांचों व्यक्तियों को मृत घोषित कर दिया।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह घटना बस्ती जिले में नेशनल हाईवे पर हुई है। कार से एक परिवार दिवाली के अवसर पर संत कबीर नगर अपने घर जा रहा था। उसी के चलते घर से 30 किलोमीटर नेशनल हाईवे पर खड़े एक ट्रक में कार जा घुसी। कहा जा रहा है कि कार इतनी रफ्तार में थी कि ट्रक में घुसते ही कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार एक ही परिवार के 5 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के पश्चात् सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल रेस्क्यू कर कार सवारों को गैस कटर की सहायता से निकाला तथा जिला चिकित्सालय  पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

वही इस भीषण दुर्घटना की खबर प्राप्त होते ही वरिष्ठ अफसर मौके पर पहुंचे तथा घटना का जायजा लिया। पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने कहा कि घटना का निरीक्षण कर शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिए हैं, जिनका कल पोस्टमार्टम होगा। मृतकों के घरवालों को घटना की सूचना दे दी गई है। कानून व्यवस्था को लेकर हालात नियंत्रण में है। घटना को लेकर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि अभी कुछ दिन पहले इसी खजौला चौराहे पर सीएम योगी आदित्यनाथ के ओएसडी की भी कार हादसे में मौत हो गई थी। इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी यहां पुलिस और परिवहन विभाग के अफसरों ने सतर्कता नहीं दिखाई।

शख्स ने दी पत्नी को दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह

पटाखे फोड़ने को लेकर सरकार ने दिया ये आदेश, जरूर पढ़ ले ये खबर

एशियन यूथ शतरंज में 10 वर्षीय माधवेन्द्र और 8 वर्षीय चारवी ने अपने नाम किया गोल्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -