हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड ने बिकिनी में शेयर की सेक्सी फोटोज!
हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड ने बिकिनी में शेयर की सेक्सी फोटोज!
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो आए दिन अपने सेक्सी फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. कुछ दिन पहले तक ईशा और हार्दिक पांड्या का नाम साथ में जोड़ा जा रहा था. दरअसल ईशा ने एक ब्रेकअप पोस्ट लिखा था जिसके बाद ऐसा कहा जा रहा था कि वो पोस्ट हार्दिक पांड्या के लिए था. इसी बीच ईशा ने एक बार फिर अपनी बेहद हॉट फोटोज शेयर कर दी है जिसके कारण वो एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई हैं.

आपको बता दें ईशा हमेशा ही अपने बोल्ड फोटोशूट के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. ईशा सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं. ईशा की इस हॉट तस्वीर को देखने के बाद हर कही बवाल मच गया है. ईशा ने अपना मूड फैंस के साथ शेयर किया है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं ईशा ने अलग-अलग रंग की बिकिनी पहनकर सेक्सी पोज़ दिए हैं. सभी फोटोज में उनका अलग अवतार नजर आ रहा है.

ईशा ने इस पोज़ में अपना हॉट फिगर दिखाया है जो उनकी बोल्डनेस को और ज्यादा बढ़ा रहा है. ईशा के इस फोटो को देखने के बाद तो उनके फैंस का मूड ही बदल गया. सोशल मीडिया पर भी उनकी सभी फोटोज वायरल हो रही है. इस बार भी फैंस उनकी फोटो की खूब तारीफ कर रहे हैं. इन दिनों ईशा फिल्मों से दूर सोशल मीडिया के जरिए ही फैंस के साथ जुड़ी हैं.

क्या हार्दिक पांडेय के लिए है ईशा का ये दर्दभरा पोस्ट ?

फिल्मों में फ्लॉप लेकर न्यूड फोटोशूट करवाने में सबसे आगे है ये एक्ट्रे

B'day Special : ट्रोल होने के बाद अपनी हॉट अदाएं दिखाने से पीछे नहीं हटती ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -