B'day Special : ट्रोल होने के बाद अपनी हॉट अदाएं दिखाने से पीछे नहीं हटती ये एक्ट्रेस
B'day Special : ट्रोल होने के बाद अपनी हॉट अदाएं दिखाने से पीछे नहीं हटती ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस में शुमार ईशा गुप्ता को तो सभी जानते हैं. वो अक्सर ही अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. कई बार ट्रोल भी होती हैं लेकिन वो अपना स्टाइल नहीं छोड़ते. ऐसे में आपको बता दें, ईशा का आज जन्मदिन है और इस जन्मदिन पर वो 32 साल पूरे कर चुके हैं. जी हाँ आज ये अपना 33 वां जन्मदिन मना रही हैं. आपको बता दें, इनका जन्म 28 नवंबर 1985 को ग्रेटर नॉएडा में हुआ था.  आइये जानते हैं उनके बारे में.

दरअसल, मॉडलिंग से एक्टिंग की दुनिया में आईं एक्ट्रेस ईशा आज अच्छा ख़ासा नाम कमा चुकी है. ईशा ने फिल्मों में डेब्यू साल 2012 मेें आई फिल्म 'जन्नत 2' से किया था. फिल्म हिट होने के बाद भी ईशा गुप्ता कुछ खास कमाल नहीं कर पाई ना ही उनके करियर ने रफ्तार पकड़ी. यही कारण है कि आज ईशा फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस कम और आइटम नंबर या गेस्ट रोल करती ज्यादा नजर आती हैं. इतना ही नहीं, ईशा गुप्ता के फिल्मी करियर में अब तक केवल दो ही फिल्में कमर्शियल तौर पर सफल रही है. इसमें एक नाम राज 3D (2012) और दूसरा रुस्तम (2016) का है.  

आपको याद दिला दें, 'राज' से लेकर 'रुस्तम' तक ईशा का बोल्ड अंदाज सुर्खियां बटोरता रहा है. ईशा ने कई इंटरव्यू में इस बात का जिक्र भी किया कि उन्हें अच्छा दिखना, पहनना पसंद है. ईशा मॉडलिंग के दौर से अब तक काफी कुछ सीखा है. कोशिश रहती है कि हर दम कुछ न कुछ प्रयोग किया जा सके. अच्छी बात है कि लोगों को यह पसंद आता है. इसके अलावा ईशा अपने हॉट और सेक्सी फोटोज भी काफी वायरल करती रहती हैं और दर्शकों को अपनी बोल्ड अदाओं से अपना दीवाना बनाती हैं. हालाँकि वो कई बार ट्रोल भी होती हैं लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. तो हम भी हमारी ओर ईशा गुप्ता को जन्मदिन की बधाई देते हैं. 


स्मोकिंग की दीवानी है यह एक्ट्रेस, अब हॉटनेस से मचा रही है तहलका

'तेरे लिए' शो से पॉपुलर हुई थी यह एक्ट्रेस, अब हो चुकी है हॉट

50 रुपए के लिए राखी सावंत ने अंबानी के घर में किया था ऐसा काम, सुनकर आपको लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -