क्या हार्दिक पांडेय के लिए है ईशा का ये दर्दभरा पोस्ट ?
क्या हार्दिक पांडेय के लिए है ईशा का ये दर्दभरा पोस्ट ?
Share:

बॉलीवुड और क्रिकेट का साथ बरसों पुराना है. आज भी ये जोड़े जाते हैं और एक नए रिश्ते को बनाते हैं. जैसे बीते साल विराट और अनुष्का ने शादी की. लेकिन इनमें से कई रिश्ते तो शादी के मंडप तक पहुंचे लेकिन कुछ पहुंचने में नाकाम साबित हुए और आज भी ये सिलसिला जारी है. जी हाँ, बात करें क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की तो पिछले कुछ समय से उनका नाम कई एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा है. अभी हाल ही में हार्दिक और बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के रिलेशन की चर्चा थी लेकिन इस बीच उनके ब्रेकअप की खबरें भी आ गई हैं. 

भारतीय ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या के बारे में तो काफी वक्त से ये खबरें मीडिया में चल रही हैं कि वो ईशा गुप्ता को डेट कर रहे हैं. लेकिन ताजा खबरों की मानें तो अब दोनों के बीच दूरियां आ गई हैं. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि ईशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने इस बात की तरफ इशारा किया है कि वो दोनों अब साथ नहीं हैं. आपको बता दें, ईशा ने लिखा कि, ‘बुरी खबर ये है कि...आप लोगों को जबरदस्ती किसी चीज को पसंद नहीं करा सकते. जबरदस्ती से न तो प्यार होता है और न ही कोई आपसे प्यार कर सकता है. आप लोगों को अपने वश में भी नहीं रख सकते. लेकिन अच्छी खबर ये है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.’

इतना ही नहीं, ईशा ने आगे लिखा कि, ‘इस बात में कोई बुराई नहीं है अगर आप किसी दूसरे की फीलिंग्स नहीं समझते हैं लेकिन आप एक अच्छा फैसला ले सकते हैं, जिससे सामने वाले को भी ये लगे कि आप उसकी भावनाओं की चिंता करते हैं.’ अब ऐसे दुःख भरे पोस्ट से तो यही लगता है कि वो दोनों अब अलग हो चुके हैं. हालांकि, ईशा के ऐसे कमेंट पर हार्दिक का अब तक कोई कमेंट नहीं आया है. अब देखते है हार्दिक इस पर क्या कमेंट करते हैं.

फिल्मों में फ्लॉप लेकर न्यूड फोटोशूट करवाने में सबसे आगे है ये एक्ट्रेस

B'day Special : ट्रोल होने के बाद अपनी हॉट अदाएं दिखाने से पीछे नहीं हटती ये एक्ट्रेस

इस एक्ट्रेस के सेक्सी फिगर के दीवाने हुए लोग, आप भी नजरे नहीं हटा पाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -