अपनी धुंधली तस्वीर की दीवानी हुई ईशा गुप्ता
अपनी धुंधली तस्वीर की दीवानी हुई ईशा गुप्ता
Share:

ईशा गुप्ता बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो हमेशा ही अपनी फोटोज से अपने चाहने वालों की धड़कनें और भी ज्यादा तेज के देती है. उनके हर लुक्स हमेशा ही चर्चाओं का विषय रहा है. कुछ वक़्त पूर्व उन्होंने अपनी टॉपलेस झलक दिखाकर फैंस को क्लीन बोल्ड भी कर चुके है.  वहीं अब वह एक बार फिर चर्चा में हैं.

ईशा गुप्ता ने हाल ही में अपनी एक फोटो साझा की थी, जो हर किसी को अपना दीवाना बना रही है. आप देख सकते हैं, अभिनेत्री द्वारा शेयर की गई तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है. आप देख सकते है कि फोटो में एक धुंधलापन है. हालांकि, ईशा गुप्ता की हल्की सी यह झलक ही फैंस को भी अपना दीवाना बना रही है. ईशा ने यहां ब्लैक कलर की नूडल स्ट्रिप ड्रेस पहनी है, जो एक साइड से ऑफ शोल्डर भी है. फोटोज (Esha Gupta Latest Look) में जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा है वह है अभिनेत्री के एक्सप्रेशन, जो काफी इंटेस लुक दे रहे हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने ब्लैक हार्ट इमोजी भी बना चुके है. सोशल मीडिया पर उनके साझा करते साथ यह झलक वायरल हो चुकी है. उनके चाहने वाले इस पर बेशुमार प्यार बरसा रहे हैं.

वैसे बिखरे बालों में हेज़ी लुक वाली यह तस्वीरें कोई पहली नहीं है. इसके पूर्व भी अभिनेत्री इस तरह की तस्वीर साझा कर चुकी हैं. अभिनेत्री के इंस्टाग्राम हैंडल पर आप जाएंगे तो आपको पता लगेगा कि यह फोटो खुद ईशा गुप्ता को भी भा चुकी है. तभी तो उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर सेट कर चुके है. कहना गलत नहीं होगा कि ईशा यूं तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में लंबा सफर तय कर चुकी है, लेकिन मूवी से अधिक वह अपनी कातिल अदाओं के लिए मशहूर रही हैं. बात कर लें अभिनेत्री के काम के मोर्चे पर तो आखिरी बार वह बॉबी देओल की वेब सीरीज 'आश्रम 3' (Aashram 3) में नज़र आ रही है.  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

रिया चक्रवर्ती से लेकर ऋतिक रोशन तक फरहान-शिबानी की शादी में पहुंचे सेलेब्स

सड़क पर मर्दों को गुमराह करने के आरोप में गिरफ्तार हुई यह मशूहर अदाकारा

क्या बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है ख़ुशी कपूर, पिता ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -