दोस्त का मजाक उड़ाने के लिए ईशा ने फैलाई सगाई की अफवाह
दोस्त का मजाक उड़ाने के लिए ईशा ने फैलाई सगाई की अफवाह
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता इस समय काफी चर्चाओं में चल रही हैं. दरअसल ईशा ने अपने इंस्टाग्राम से एक स्टोरी पोस्ट की थी जिसके जरिए उन्होंने इशारा किया था कि वो अपने फ्रेंड और मशहूर फैशन डिजाइनर निखिल थम्पी से जल्द सगाई करने वाली हैं. ईशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में निखिल के साथ एक फोटो शेयर किया था जिसके साथ उन्होंने लिखा था कि- 'निखिल मैं तैयार हूं.' इस कैप्शन के साथ उन्होंने अंगूठी का इमोटिकॉन भी बनाया था. जिसके बाद ईशा की सगाई की खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल ही रही थी.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ईशा की सगाई की खबरें महज अफवाह ही थी. जी हाँ... ईशा ने अपने दोस्त को ट्रोल करने के लिए ऐसा मजाक किया था. ईशा और निखिल बेस्ट फ्रेंड्स हैं. हालाँकि ये खबर कितनी सच हैं ये तो ईशा के ऑफिशल स्टेटमेंट के बाद ही पता चल पाएगा. ईशा कई सालों से निखिल के क्रिएशन को पहन रही हैं.

आखिरी बार ईशा फिल्म 'बादशाहो' में सपोर्टिंग रोल में नजर आई थी. इस फिल्म के बाद से ही वो पर्दे से दूर हैं, हालाँकि अपने फैंस के साथ कनेक्शन बनाए रखने के लिए ईशा सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव ही रहती हैं. वे अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं.

फिल्म 'मुन्ना भाई...' के इस अभिनेता की हो गई ऐसी हालत, रहता है हिमालय में

एक्शन हीरो इमेज को नहीं तोड़ना चाहते टाइगर श्रॉफ

फिल्मों से दूर ईशा गुप्ता जल्द कर सकती हैं बॉयफ्रेंड से सगाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -