फिल्मों से दूर ईशा गुप्ता जल्द कर सकती हैं बॉयफ्रेंड से सगाई
फिल्मों से दूर ईशा गुप्ता जल्द कर सकती हैं बॉयफ्रेंड से सगाई
Share:

बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी अदाकारा ईशा गुप्ता अब अपने हाथ पीले करने की तैयारियां कर रही हैं. ईशा जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड निखिल थम्पी से सगाई कर सकती हैं. उन्होंने खुद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इस बात की जानकारी दी हैं. बता दे ईशा के बॉयफ्रेंड पेशे से फैशन डिजाइनर हैं. ईशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में निखिल और खुद का फोटो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा हैं- 'निखिल में तैयार हूँ... इस कैप्शन के साथ ईशा ने रिंग का इमोटिकॉन भी बनाया हैं.

कुछ समय पहले ही ईशा ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने बॉयफ्रेंड से सभी को इंट्रोडस करवाया था. आपको बता दे ईशा और निखिल काफी पुराने दोस्त हैं. दोनों बेस्ट फ्रेंड्स हैं. ईशा कई सालों से निखिल के क्रिएशन को पहन रही हैं. दोनों की ये दोस्ती कब प्यार में तब्दील हो गई इसकी किसी को भनक तक नहीं लग पाई.

आखिरी बार ईशा फिल्म 'बादशाहो' में सपोर्टिंग रोल में नजर आई थी. इस फिल्म के बाद से ही वो पर्दे से दूर हैं, हालाँकि अपने फैंस के साथ कनेक्शन बनाए रखने के लिए ईशा सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव ही रहती हैं. वे अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. अब देखना तो ये हैं कि क्या सच में ईशा बॉयफ्रेंड के साथ सगाई करती हैं या फिर ये खबर भी महज अफवाह ही साबित होती हैं.

दरिया-दिल सलमान ने उठाया पूजा को ठीक करने का ज़िम्मा

'कहीं तो होगा' की कशिश अब हो चुकी हैं हॉट

डेब्यू से पहले यह काम अवॉयड कर रही हैं सारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -