एक्शन हीरो इमेज को नहीं तोड़ना चाहते टाइगर श्रॉफ
एक्शन हीरो इमेज को नहीं तोड़ना चाहते टाइगर श्रॉफ
Share:

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ को एक्शन करना काफी पसंद है और वो अपनी इस इमेज को तोडना नहीं चाहते. जी हाँ, अब तक जितनी फिल्म आई हैं उन सभी में टाइगर का जबरदस्त एक्शन रूप देखने को मिला है. टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म 'बागी 2' में भी उनका ऐसा ही रूप देखने को मिलेगा जो 30 मार्च को रिलीज़ होने जा रही है.

खबर है कि टाइगर को करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' का भी ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने 'बागी 2' को चुना. 'बागी 2' को चुनने का कारण भी उन्होंने बताया है. टाइगर श्रॉफ एक इंटरव्यू में बताते हैं कि इन दोनों में से उन्होंने 'बागी 2' को ही चुना क्योंकि वो अपनी एक्शन हीरो इमेज को तोड़ना नहीं चाहते ना ही दर्शकों को उनके एक्शन से वो दूर रखना चाहते हैं. इसलिए उन्होंने SOTY 2 को ना चुनकर बागी 2 को चुना.

इस पर टाइगर आगे कहते हैं वो SOTY 2 के साथ कुछ और ट्राय करना चाहेंगे. बागी 2 से ये फिल्म बिलकुल अलग है. इस फिल्म में मुझे मारा जायेगा जबकि बागी 2 में इसका उल्टा ही होगा. इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा, उस फिल्म के साथ काम करना एक सम्मान की बात है लेकिन उसके लिए अभी तक कास्ट भी तय नहीं की गयी है जिसके कारण उन्होंने इसे मना कर दिया. खैर, उनके साथ जो भी हो दर्शक उन्हें एक्शन वाले रूप में ही देखना चाहते हैं जिसके लिए वो बागी 2 का इंतज़ार कर रहे हैं.

'हम आपके हैं कौन' की इस अदकारा को जन्मदिन की बधाई

जैकी श्रॉफ की बेटी ने शेयर की हॉट टॉपलेस तस्वीरें

2019 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी अजय की 'सन ऑफ़ सरदार 2'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -